समाचार

लखनऊ के होटल ‘रुद्रा इन’ में युवतियों से कराया जा रहा था गलत काम, पुलिस पहुँची तो हालत देख कर..

उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक सेक्ट रैकेट का खुलासा किया है जो कि कई समय से एक होटल में चल रहा था। रविवार को पुलिस ने होटल में छापे मारी की और होटल के मैंनेजर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार होटल रूद्रा इंन में ये सेक्स रैकेट चल रहा था और यहां पर लड़कियों से जबरन गलत काम करवाया जा रहा था। इस रैकेट में गैरप्रांत की युवतियां शामिल हैं। पुलिस को इस सेक्ट रैकेट के बारे में हाल ही में जानकारी मिली थी। इस जानकारी के आधार पर ही होटल पर छापा मारा गया।

एसीपी विभूतिखंड स्वतंत्र कुमार सिंह ने इस मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि होटल रूद्रा इंन में रविवार रात पुलिस टीम ने छापा मारा था। अलग-अलग कमरों में चार युवतियां मिलीं पुलिस को मिली। ये सभी युवतियां गैर प्रांत की हैं। युवतियों ने आरोप लगाया कि होटल के प्रबंधक व अन्य लोगों ने उन्हें गलत काम करने पर मजबूर किया है और उन्हें यहां पर बंधक बनाकर रखा है।

एसीपी के अनुसार पुलिस ने इन युवतियों को यहां से मुक्त कराया है और होटल मैनेजर विवेक पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस रैकेट में कई लोग शामिल हैं। जो कि अभी फरार हैं। इन सभी लोगों की पुलिस तलाश कर रही है और राज्य के कई इलाकों में दबिश कर रही है। एसीपी के मुताबिक, होटल से मिली लड़कियों से पूछताछ की गई है। इन्होंने बताया कि पूनम नाम की महिला अपने साथियों संग युवतियों से जबरन गलत काम करवा रही थी। इस गिरोह में दीपक नाम का युवक भी शामिल हैं। पुलिस पूनम व दीपक सहित अन्य बिचौलियों की तलाश में है। पुलिस ने होटल से मिली युवतियों की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

फोन पर पुलिस को दी गई जानकारी

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को कुछ समय पहले एक फोन आया था। जिसमें उन्हें सेक्स रैकेट के बारे में बताया गया था। कॉल करने वाले ने गैरप्रांत की चार युवतियों को बंधक बनाकर गलत काम कराने की सूचना इन्हीं दी थी। इसके बाद कमिश्नर ने डीसीपी पूर्वी को निर्देश दिया कि इसकी जांच एसीपी विभूतिखंड को सौंपी जाए। एसीपी ने अपनी टीम के साथ रविवार देर रात यहां पर छापा मारा और चारों युवतियों को मुक्त कराया।

Related Articles

Back to top button