बॉलीवुड

शादीशुदा गोविंदा की शादी नीलम की वजह से टूटने वाली थी, पत्नी ने छोड़ दिया था घर

बॉलीवुड के राजा बाबू कहे जाने वाले अभिनेता गोविंदा बीते 21 दिसंबर को 57 साल के हो गए हैं। गोविंदा न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही है। बता दें कि गोविंदा का नाम बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, ऐसे में एक जमाना था जब उनके अफेयर्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

बता दें कि गोविंदा एक्ट्रेस नीलम कोठारी के प्यार में पागल थे। हालांकि उनकी शादी सुनीता के साथ हुई, इसके पीछे कारण ये बताया जाता है कि उनकी मां चाहती थीं कि शादी सुनीता के साथ हो और गोविंदा अपनी मां की कोई बात नहीं टालते थे। खैर, आज हम गोविंदा के निजी जिंदगी की कुछ अनकही दास्तां आपको बताने जा रहे हैं…

नीलम कोठारी से था एक्सट्रा मैरिटल अफेयर

गोविंदा को नीलम कोठारी से पहली ही नजर में प्यार हो गया था और दोनों ने एक साथ कुछ फिल्में भी साथ की थीं। इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गईं, जबकि गोविंदा की सगाई उस समय सुनीता के साथ हो चुकी थी।

नीलम कोठारी और गोविंदा

गोविंदा और नीलम की नजदीकियों की खबर जब गोविंदा की मां को मिलीं तो उन्होंने जमकर फटकार लगाई और गोविंदा से कहा कि चुपचाप सुनीता से शादी कर लो। इसके बाद गोविंदा ने सुनीता से शादी तो कर ली, मगर नीलम उनके दिमाग से नहीं उतरी।

नीलम-गोविंदा

ऐसे में गोविंदा ने अपनी शादी की बात एक्ट्रेस नीलम कोठारी से छिपाकर रखी और शादी के बाद भी दोनों का रिश्ता कायम रहा। इस पर सुनीता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी के बाद भी जब नीलम और गोविंदा के अफेयर की खबरें आ रही थीं, तो मैं निश्चिंत थी क्योंकि मुझे पता था कि मम्मी जी मेरे साथ कुछ गलत होने नहीं देंगी।

बता दें कि गोविंदा की सुनीता से शादी टूटते टूटते बची थी, मगर अभिनेता ने इससे सबक लिए बिना दोबारा वही गलती दोहराई और इस बार वो रानी मुखर्जी के प्यार में पड़ गए।

रानी मुखर्जी संग लिव-इन में रहते थे

बताया जाता है कि रानी मुखर्जी के प्यार में गोविंदा इस कदर पागल थे कि उन्होंने अपनी बीवी बच्चों को छोड़कर रानी संग लिव इन में रहने लगे थे। मालूम हो कि फिल्म हद कर दी आपने में रानी और गोविंदा ने एक साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में प्यार हो गया और अफेयर की खबरें आने लगीं।

गोविंदा और रानी मुखर्जी

इसके बाद दोनों के लिव इन में रहने की खबर ने सभी को चौंका दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रानी के प्यार में पागल गोविंदा ने  उन दिनों एक्ट्रेस पर जमकर पैसे लुटाए थे। इसका असर गोविंदा के परिवार पर पड़ा, खासकर बच्चों पर।

रानी मुखर्जी और गोविंदा

खबरों की मानें तो अपने पिता के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की खबरों को सुन बेटी टीना डिप्रेशन में चली गई थीं, इतना ही नहीं उनकी बीवी सुनीता घर छोड़कर भाग गईं। लिहाजा परिवार को बिखरता देख गोविंदा ने रानी के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर दिया और परिवार को संजोने में लग गए।

इस तरह से गोविंदा का दूसरी बार घर उजड़ते उजड़ते बचा। हालांकि गोविंदा यही नहीं रूके बल्कि रानी के साथ रिश्ता खत्म होने के बाद गोविंदा का नाम रवीना टंडन के साथ भी जुड़ा, मगर ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका।

गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता

अब गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता और बच्चों के साथ एक हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। बता दें कि गोविंदा ने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए काफी कड़ी मेहनत की थी। हालांकि अब गोविंदा बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है।

Related Articles

Back to top button