समाचार

लालची दूल्हे ने किया शादी करने से मना, अब दुल्हन के लिए आने लगे देश-विदेश से रिश्ते

कुछ दिन पहले ही एक युवती दुल्हन की तरह सज-धजकर अपने दूल्हे के आने का इंतजार करती रही। लेकिन दूल्हे ने बारात लाने से मना कर दिया। जिसके कारण दुल्हन बेहोश हो गई और आनन-फानन में डॉक्टर को बुलाकर उसका इलाज करवाया गया। मेरठ रोड पर हनुमान कॉलोनी में रहने वाली इस लड़की साथ जो कुछ हुआ। उसकी खबर अखबार में छपी। वहीं ये खबर पढ़कर अब इस लड़की के लिए कई सारे रिश्ते आ रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लड़की के लिए विदेशों से भी रिश्ते के प्रस्ताव भेजे जा रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

हरियाणा रहने वाली हिना का रिश्ता उसके परिवार वालों ने तीन महीने पहले पक्का किया था। हिना का निकाह 20 दिसंबर को तय हुआ था। लेकिन निकाह से पहले ही दूल्हे और उसके परिवार वालों ने लड़की पक्ष से बड़ी गाड़ी की मांग की। लड़की के घर वालों के अनुसार विकास कॉलोनी निवासी एक लड़के के साथ उनकी बेटी का निकाह तय हुआ था। इस रिश्तों को लेकर दोनों परिवारों में पिछले एक साल से बात चल रही थी।

निकाह तय होने के बाद लड़का क्रेटा गाड़ी और पांच लाख रुपए की मांग करने लगा। लड़की के पति ऑल्टो कार देना चाहते थे। ये बात दूल्हे और उसके परिवार वालों को पसंद नहीं आई। वहीं निकाह वाले दिन लड़की पक्ष बारात के आने की तैयारी कर रहे थे और हिना भी दुल्हन के जोड़े में तैयार होकर बारात की राह देख रही थी। लेकिन लड़के वाले बारात लेकर नहीं आए। इस दौरान लड़की पक्ष के लोग फोन करते रहे। लेकिन लड़के और उसके पिता का फोन लगातार बंद आ रहा था। इस सदमे से हिना बेहोश हो गई। वहीं हिना के परिवार वालों ने दूल्हे व उसके परिवार वालों के खिलाफ दहेज का केस दर्ज करवा दिया।

इसी बीच ये खबर कई अखबारों में भी छपी। इस खबर को पढ़ने के बाद कई सारे रिश्ते हिना के लिए आने लगे हैं। हिना के परिवार वालों के अनुसार अब उनकी बेटी के लिए विदेशों से भी रिश्ते आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button