मनोरंजन

छोटा सा ब्लाउज पहन जब अमिताभ संग आई ऐश्वर्या, लोगों ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

ऐश्वर्या राय बच्चन और अमिताभ बच्चन की दोनों की ही खबरे अक्सर मीडिया में छाई रहती है। अब भला दोनों के रिश्ते से शायद ही कोई अनजान हो। ऐश्वर्या अपने ससूर अमिताभ के साथ बिलकुल उनकी बेटी की तरह ही रहती है। दोनों की अच्छी बोंडींग साफ तौर पर देखी जाती रही है। विश्व सुंदरी के खिताब से लेकर बॉलीवुड में अपना नाम कमाने तक ऐश्वर्या हर जगह नंबर वन रही हैै।

48 की उम्र में भी ऐश्वर्या की खूबसूरती 

ऐश्वर्या की खूबसूरती को देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि ऐश्वर्या 48 साल की हो चुकी हैै। आज भी लीड एक्ट्रेस के रोल में ऐश्वर्या बिलकुल फिट बैठती हैै। ऐश्वर्या की ऐज चाहे जो भी हो लेकिन आज भी ऐश यंग एक्ट्रेस के साथ फैशन और स्टाइलिश की दुनिया में आगे ही है।

अमिताभ के साथ आई थी सुर्खियों में

इंडियन हो या वेस्टर्न सभी आउटफिट्स को ऐश्वर्या बखूबी कैरी करना जानती है। हालांकि ऐश्वर्या के फैशनेबल अंदाज के मुरीद हर कोई है, लेकिन इस किस्सा कुछ ऐसा भी रहा था। जब ऐश्वर्या अपने इसी फैशनेबल अंदाज के चलते काफी सुर्खियों में आ गई थी। इन सुर्खियों में सिर्फ ऐश्वर्या का ही नहीं बल्कि उनके ससूर अमिताभ बच्चन का भी नाम सामने आया था।

मनीष मल्होत्रा की हॉट साड़ी में आई नजर

दरअसल 2010 में बिग स्टार एंटरटेंमेंट अवार्ड में अपने ससूर अमिताभ बच्चन के साथ आई थी। यहां ऐश्वर्या काफी बोल्ड आउटटि कैरी किया। हालांकि ऐश्वर्या यहां साड़ी पहन कर आई थी। लेकिन ऐश्वर्या की साड़ी और ब्लाउज देख हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया। इस अवार्ड फंक्शन में ऐश्वर्या ने इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से एक क्लासिक साड़ी पहनी थी।

वाकई में ऐश्वर्या इस साड़ी में काफी खूबसूरत दिख रही थी। हर कोई ऐश्वर्या की साड़ी की तारिफ करते नहीं थक रहे हैं। इस फंक्शन में ऐश्वर्या ने रॉयल ब्लू कलर की साड़ी पहनी थी। जो कि पूरी तरह नेट-साटन सिल्क और वेलवेट जैसे मिक्स्ड फैब्रिक से बनी थी। साड़ी की हेमलाइन में पर्पल कलर से वेलवेट डिटेलिंग ऐड की थी, जिसके साथ इस साड़ी में किसी तरह की कोई एम्ब्रोइडरी नहीं की गई थी यहां बेस बैकग्रॉउंड एकदम प्लेन रखा था।

बोल्ड कट्स में था ब्लाउज

यही नहीं इस साड़ी के साथ ही इसका ब्लाउज भी काफी पसंद किया गया था। ऐश्वर्या की इस साड़ी के ब्लाउज का फेब्रिक भी वेलवेट का ही था। साड़ी की तरह ब्लाउज पर भी कोई एम्ब्रोइडरी नहीं थी बल्कि बोल्ड कट्स थे। जो कि इस ब्लाउस को काफी ग्लैमरस लुक दे रहे थे। ब्लाउज की स्लीव्स को नूडल स्ट्रैप्स में रखा था। ब्लाउज काफी शॉर्ट पैटर्न में था जिससे इस ब्लाउज को देखने वाले इस पर से अपनी नजर ही नहीं हटा पा रहे थे।

Related Articles

Back to top button