समाचार

ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर ड्रग्स बचा करती थी आंटी, जवान दिखने के लिए पीती थी स्पेशल पानी

ड्रग्स वाली आंटी ने मध्यप्रदेश पुलिस के सामने काफी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और पुलिस को बताया है कि ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर ही वो इस धंधे में आई। युवाओं को नशे का एडिक्ट बनाने वाली ‘काजल जैन उर्फ प्रीति 24 दिसंबर तक पुलिस की रिमांड पर है। वहीं सोमवार देर रात डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने आरोपी प्रीति व उसके साथियों से पूछताछ की जो कि 2 घंटों तक चली। इस पूछताछ के दौरान प्रीति ने पुलिस को अपने ब्वॉयफ्रेंड से लेकर घर में लगे एल्कलाइन वाटर प्लांट तक के बारे में जानकारी दी।

पूछताछ के दौरान प्रीति ने पुलिस को बताया कि पति से अलग होने के बाद वो अकेली रहने लगी। उसका एक ब्वॉयफ्रेंड है और ब्वॉयफ्रेंड के संपर्क में आने के बाद उसने ड्रग्स का काम शुरू किया। प्रीति के अनुसार उसके ग्राहक काफी रसूखदार हैं और वो अधिकतर कोक ही बेचा करती थी। क्योंकि कोक बहुत महंगा है और इसकी अच्छी खासी कीमत मिलती है।

प्रीति द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने उसके घर पर छापा मारा और पुलिस को प्रीति के घर से कोक की थैलियां भी बरामद हुई हैं। उसके यहां पर एक वाटर प्लांट भी लगा हुआ था। ये एल्कलाइन वाटर प्लांट 3 लाख रुपए कीमत की है। बताया जाता है कि इस पानी को पीने से उम्र कम नजर आती है। इस प्रकार के पानी का कई बड़ी हस्तियां सेवन करती हैं। प्रीति का एक बेटा यश भी है। पुलिस के अनुसार यश को हाल ही में प्रीति ने एक नई कार खरीदकर दी थी। यश को हथियारों का भी काफी शौक है।

वहीं डीआईजी ने पूछताछ के बाद बताया कि आरोपी सोशल मीडिया के जरिए नए तकनीकों का इस्तेमाल कर इस गोरख धंधे को चला रहा थे। ड्रग्स के इस कारोबार को पूरी तरीके से ध्वस्त करने के लिए पुलिस हर कड़ी को जोड़कर जांच कर रही है। पुुलिस को ओर अहम जानकारी मिली हैं और जल्द ही अन्य गिरफ्तारियों होंगी। अभी तक पुलिस इस मामले में प्रीति के अलावा पांच ओर लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। ये सभी लोग पुलिस की रिमांड पर हैं। वहीं पूछताछ के दौरान जिन लोगों के नाम भी सामने आ रहे हैं, पुलिस उनको भी पकड़ने वाली हैं।

गौरतलब है कि प्रीति अमीर लड़कों व लड़कियों को नशा करवाने की आदत लगाती थी और ड्रग्स बेचकर पैसे कमाया करती थी। इतना ही नहीं प्रीति अपने साथियों के साथ मिलकर रेव पार्टियों में विदेश की लड़कियों को भी भेजा करती थी। प्रीति ने एक बड़ा बंगला किराए पर भी ले रखा था। जहां पर वो गलत काम किया करती थी।

Related Articles

Back to top button