बॉलीवुड

ये चर्चित एक्ट्रेसेस Oops मोमेंट का हुईं शिकार, ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा

बॉलीवुड की हसीनाओं की सुंदरता देखने लायक है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई चर्चित अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लाखों-करोड़ों लोगों को आप अपना दीवाना बना लिया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की यह हसीनाएं अक्सर अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं। खूबसूरती के मामले में यह अभिनेत्रियां हॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी मात दे सकती हैं।

बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जो अपने फैशन सेंस और आकर्षक ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं, परंतु कई बार इन अभिनेत्रियों की ड्रेस इनको ही धोखा दे दिया। जी हां, ऐसी कुछ अभिनेत्रियां हैं जो उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जब कैमरे की नजर उन पर थी तो ऐसे में उनकी ड्रेस ने धोखा दे दिया।

प्रियंका चोपड़ा

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं भारतीय फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। इन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन से हॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी पछाड़ देती हैं। अपने हटके फैशन के लिए मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कई बार उप्स मोमेंट का शिकार हुईं हैं। आपको बता दें कि एक बार प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी, जिसकी वजह से यह सुर्ख़ियों में छा गई थीं।

कैटरीना कैफ

फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ की सुंदरता के लाखों लोग दीवाने हैं। इन्होंने अपनी अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्मों में कैटरीना कैफ अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। उप्स मोमेंट में कैटरीना कैफ का भी नाम शामिल है। कैटरीना कैफ ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हो चुकी हैं, जिसकी वजह से यह चर्चा में रही थीं।

करीना कपूर

हिंदी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक नाम करीना कपूर का भी शामिल है। प्यार से लोग उन्हें “बेबो” भी कहते हैं। इन्होंने कई तरह की फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाया है। करीना कपूर हमेशा से ही अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर भी कई बार उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। करीना कपूर ने ट्रांसपेरेंट टैंक टॉप पहना था।

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत हमेशा से ही अपनी बोल्ड अंदाज़ के लिए पहचानी जाती हैं। आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत एक इवेंट पर ट्रांसपेरेंट और बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिसकी वजह से मीडिया में यह चर्चा में बनी हुई थीं।

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं। आपको बता दें कि एक इवेंट के दौरान ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से अभिनेत्री को शर्मिंदा होना पड़ा था।

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा एक इवेंट के दौरान ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर पहुंची थीं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा था। सोशल मीडिया पर लोगों ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से यहां तक पूछ लिया था कि आपके संस्कार कहां गए?।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। फैशन के मामले में दीपिका पादुकोण काफी आगे रही हैं। दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट के बाहर निकलते हुए ट्रांसपेरेंट लुक में नजर आई थीं।

श्रद्धा कपूर

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एक इवेंट के दौरान ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर आई थीं, जिसकी चर्चा खूब हो हुई थी।

जरीन खान

अभिनेत्री जरीन खान एक इवेंट के दौरान ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिसकी वजह से इनको ट्रोल का शिकार होना पड़ा था।

सनी लियोन

अभिनेत्री सनी लियोन को कई बार सोशल मीडिया पर अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल होना पड़ा है। सनी लियोन ने एक फंक्शन में ब्लैक रंग की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी।

Related Articles

Back to top button