बॉलीवुड

Video: सोनू सूद फैन को सरप्राइज देने के लिए पहुंच गए फूड सेंटर, बनाया खाना, फ्राइड राइस भी खाया

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी लोगों का दिल जीता है लेकिन इससे कहीं ज्यादा इनको पहचान अपनी दरियादिली के लिए मिली है। देश के सभी लोग सोनू सूद से बेहद प्यार करते हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने लाखों लोगों की सहायता की। अभिनेता ने प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचा कर परिवार से मिलाया। लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की सहायता करके अभिनेता सोनू सूद ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। अपने नेक कामों की वजह से यह जरूरतमंदों के बीच मसीहा बनकर उभरे हैं।

सोनू सूद भले ही यह रील लाइफ में विलेन के रूप में देखे जाते हैं लेकिन असल जिंदगी में यह हीरो हैं। इसी बीच सोनू सूद ने अपने एक फैन को सरप्राइज दिया है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद सड़क किनारे मौजूद एक फूड स्टॉल पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सोनू सूद खाना खाते हुए दिख रहे हैं।

सोनू सूद ने फैन को दिया सरप्राइज


मीडिया खबरों के अनुसार यह वीडियो हैदराबाद का बताया जा रहा है। आपको बता दें कि क्रिसमस के अवसर पर अभिनेता सोनू सूद अपने एक फैन को सरप्राइस देने के लिए उसके फूड सेंटर पर ही पहुंच गए थे। फूड सेंटर के मालिक का नाम अनिल है। जोकि बेगमपेट में सड़क किनारे एक फूड स्टॉल चलाते हैं। अनिल, सोनू सूद के कार्यों से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने अपने फूड सेंटर का नाम “लक्ष्मी सोनू सूद फास्ट फूड सेंटर” रख दिया।

अभिनेता सोनू सूद जैसे ही अपने फैन अनिल के फूड सेंटर पर अचानक पहुंचे तो अभिनेता को देखकर अनिल काफी आश्चर्यचकित हो गए। सोनू सूद को देखकर अनिल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। अनिल ने सोनू सूद का स्वागत किया।

वीडियो में यह नजर आ रहा है कि सोनू सूद का सम्मान करने के लिए फूलों का हार लाया गया लेकिन सोनू सूद ने वह हार लेकर वहां पर मौजूद एक बुजुर्ग महिला के गले में पहना दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सोनू सूद कुकिंग करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

वैसे देखा जाए तो क्रिसमस के मौके पर फूड सेंटर के मालिक अनिल को यह बहुत बड़ा तोहफा मिला है। सोनू सूद ने उन्हें क्रिसमस की बधाई दी। यहां पर सोनू सूद ने फ्राइड राइस, मंचूरियन का भी लुफ्त उठाया।

लोगों की मदद कर मसीहा बने सोनू सूद

कोरोना महामारी के बीच जब लॉकडाउन लगा था तो उस दौरान अभिनेता सोनू सूद ने कई लोगों की सहायता की थी और इनकी मदद का सिलसिला अभी भी लगातार जारी है। सोशल मीडिया पर रोजाना ही मदद मांगने वाले लोग इनको मैसेज करते हैं और सोनू सूद भी जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना काल में बेरोजगार हुए सैकड़ों लोगों को नया काम शुरू करने के लिए आर्थिक सहायता भी दी। सोनू सूद दिल खोलकर जरूरतमंदों की सहायता करते हैं। अपनी मदद की वजह से ही यह गरीबों के बीच मसीहा बने हैं।

Related Articles

Back to top button