बॉलीवुड

धमाकेदार रही आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की तिलक सेरेमनी : देखें तस्वीरें

इंडियन आइडल 12 को होस्ट करने वाले आदित्य नारायण की जिंदगी की नई यात्रा शुरू होने जा रही है। जी हां, अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ वे 1 दिसंबर को सात फेरे लेने जा रहे हैं। आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी में अब थोड़ा ही वक्त बाकी रह गया है। ऐसे में आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के परिवार वालों की ओर से शादी की रस्में भी शुरू कर दी गई हैं।

हाल ही में आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की तिलक सेरिमनी भी हुई थी। इसमें आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल का पूरा परिवार मौजूद था। दोनों सेरिमनी के दौरान अपने परिवार के साथ इसका खूब लुत्फ उठाते हुए नजर आए। सोशल मीडिया में आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की तिलक सेरिमनी की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं।

ये तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया में बहुत ही तेजी से वायरल हो रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल एक-दूसरे के साथ बैठे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adiholic_swati? (@adiholic_swati)


इस वीडियो में श्वेता अग्रवाल ऑरेंज कलर के आउटफिट में दिख रही हैं और इन कपड़ों में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। आदित्य नारायण ग्रीन कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं। वे भी बड़े ही हैंडसम दिख रहे हैं। दोनों के चेहरे पर बिखरी हुई मुस्कान यह बता रही है कि दोनों को इस पल का कितनी बेसब्री से इंतजार था। वीडियो में आदित्य नारायण के साथ उनकी मम्मी और पापा भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो को देखकर तो यही प्रतीत हो रहा है कि तिलक सेरिमनी की थीम ऑरेंज रखी गई थी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि इस कार्यक्रम में लगभग सभी लोग ऑरेंज कलर के ही आउटफिट में शामिल हुए हैं।

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी के जो वीडियोज वायरल हुए हैं, उनमें से एक और वीडियो में आदित्य नारायण को डांस फ्लोर पर अपने परिवार के साथ डांस करते हुए भी देखा जा रहा है। आदित्य नारायण इस वीडियो में बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ? Adi’s Pagal? (@adiholic_simmi)


डांस फ्लोर पर आदित्य नारायण के साथ उनकी मां को भी मौजूद देखा जा सकता है। एक तस्वीर जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है, इसमें आदित्य नारायण अपने पूरे परिवार के साथ पोज देते हुए भी दिख रहे हैं।
एक फोटो में देखने के लिए मिल रहा है कि आदित्य और श्वेता दोनों साथ में बैठे हैं। श्वेता और आदित्य दोनों पिता उदित नारायण की ओर देख रहे हैं। तस्वीर में आदित्य की मां भी खड़ी दिख रही हैं। पीछे दीवार पर आदित्य और श्वेता का नाम भी लिखा हुआ दिख रहा है।


इसी तरह से एक और फोटो में श्वेता को आदित्य के पिता उदित नारायण के साथ, जबकि आदित्य को अपनी मां के साथ खड़े होकर फोटो के लिए पोज देते हुए देखा जा रहा है  सभी के चेहरे पर पसरी खुशी देखने लायक है।


आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल 1 दिसंबर को शादी हो जाने के बाद एक भव्य रिसेप्शन भी देने वाले हैं। इस रिसेप्शन में शामिल होने के लिए आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अमिताभ बच्चन को भी निमंत्रण पत्र भेजकर आमंत्रित किया है।

पढ़ें नेहा कक्कड़ के बाद तय हुई आदित्य नारायण की शादी, इस दिन श्वेता अग्रवाल को बनाएंगे दुल्हनिया

Related Articles

Back to top button