बॉलीवुड

सोनू सूद की बुक “I Am No Messiah” आई सामने, शेयर करते ही तेजी से Video हुआ वायरल

दुनिया भर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा दिया है। जब कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉक डाउन का ऐलान किया गया था तब उस दौरान भारत के मजदूर वर्ग बहुत ही परेशान हो गए थे। घर से दूर प्रवासी मजदूर देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे हुए थे। तब सोनू सूद किसी भगवान की तरह उनकी सहायता के लिए सामने आए। लॉकडाउन के दौरान जब लोग घरों में बंद थे तब उस वक्त अकेले सोनू सूद ने ना जाने कितने हजारों लाखों लोगों को उनके घर सही सलामत पहुंचाया। फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता सोनू सूद अचानक ही असल जिंदगी के हीरो बन गए।

आपको बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने लोगो के बीच अपनी एक अलग ही छवि बनाई है। यह गरीब लोगों के बीच मसीहा बनकर उभरे हैं। देशभर के सभी लोग सोनू सूद द्वारा किए गए नेक काम को कभी नहीं भूल सकते। अभिनेता के कामों की वजह से लोग इनको मसीहा के रूप में देखने लग गए हैं। इसी बीच अभिनेता ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी नई बुक के बारे में जानकारी दी है।

सोनू सूद की किताब “I Am No Messiah” हुई लॉन्च

लाखों दिलों पर राज करने वाले अभिनेता सोनू सूद हमेशा से ही अपने नेक कामों और दरियादिली के लिए चर्चा में बने रहते हैं। सोनू सूद ने अपनी नई किताब का नाम “I Am No Messiah” मसीहा रखा है। इस बारे में जानकारी देते हुए अभिनेता सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में सोनू सूद मुंबई एयरपोर्ट पर स्थित बुक स्टोर के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपनी बुक पर हस्ताक्षर भी किए और इस किताब को प्रमोट करते हुए लोगों को बुक की खासियत के बारे में बता रहे हैं।

अभिनेता सोनू सूद ने वीडियो शेयर करते हुए यह लिखा है कि “मेरी किताब “I Am No Messiah” मसीहा आ गई है। मेरी साइन की हुई किताबें आपको मुंबई एयरपोर्ट स्थित BookScetra पर मिल जाएगी। आप इसे ऑनलाइन भी आर्डर करा सकते हैं। यह किताब हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषा में मिल जाएगी।” आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद कि इस किताब में उनके लॉकडाउन के सफर के विषय में बताया गया है, जिसको पढ़ने के लिए अभिनेता के चाहने वाले काफी उत्साहित दिख रहे हैं। यह वीडियो शेयर करते ही काफी तेजी से वायरल हो गया। सभी फैंस इस वीडियो पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बताते चलें कि अभिनेता सोनू सूद के नेक कामों से फैंस इतने प्रभावित हो गए हैं कि कई स्थानों पर सोनू सूद की मूर्तियां लगाकर उनकी पूजा भी की जा रही है। इतना ही नहीं बल्कि लोग अपनी दुकान का नाम सोनू सूद के नाम पर भी रखने लगे हैं। यह सब देखकर अभिनेता सोनू सूद काफी भावुक हो जाते हैं और उनका यही कहना रहता है कि वह तो सिर्फ अपना फर्ज निभा निभाने में लगे हुए हैं। मैं अपने भाई-बहनों की सहायता कर रहा हूं। सोनू सूद ने अपनी एक बुक लॉन्च करते हुए बताने की कोशिश की है कि वह कोई भगवान नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button