बॉलीवुडमनोरंजन

रिलेशनशिप को लेकर अर्जुन ने खोला राज, कहा- मलाइका से प्यार करने के बाद नर्क बन गई मेरी जिंदगी

मलाइका संग रिश्ते पर खुलकर बोले अर्जुन- मेरी जिंदगी एकदम नर्क हो गई...

बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव बर्ड्स में से एक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। ये कपल अपने अनूठे रिलेशनशिप के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, इस कपल को कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है। अब वैलेंटाइन डे के मौके पर अर्जुन ने मलाइका संग अपने रिलेशन पर दिल खोलकर बात की है।

जहां तलाकशुदा मलाइका एक बच्चे की मां है तो तो वहीं अर्जुन उम्र में उनसे काफी छोटे हैं। ऐसे में दोनों को कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है। लेकिन अर्जुन मलाइका ने कभी इस बात की परवाह किये बगैर अपने रिश्ते को और मजबूत बनाया।

अर्जुन कपूर ने सोचा भी नहीं था कि उम्र में 12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को डेट करने पर लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाएंगे और नकारात्मक बातें करेंगे।

अर्जुन के मुताबिक, ट्रोलर्स के कमेंट सुन-सुनकर उनकी और मलाइका की जिंदगी कई दिनों तक नर्क बन गई थी। हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में मलाइका संग अपने रिलेशनशिप और उसके लिए सही नेगेटिविटी पर दिल खोलकर बात की। अर्जुन ने बताया कि कुछ दिन उन दोनों के लिए किस तरह नर्क जैसे बीते।

अर्जुन कपूर ने कहा, ‘मैं हमेशा मलाइका के साथ खड़ा रहा हूं और वह भी मेरे साथ खड़ी रही हैं। हम इस रिश्ते के जरिए एक-दूसरे के साथ खड़े रहे। सोशल मीडिया के कारण सबकुछ जहरीला हो गया था। कयासों और अटकलों से लेकर फालतू बातों और मुश्किलों का सामना किया। पर इस सबके बावजूद हम दोनों साथ खड़े रहे।’

उन्होंने आगे कहा कि, ‘कई दिनों तक तो हमारी जिंदगी एकदम नर्क हो गई थी। बावजूद इसके कि हम अपने रिश्ते पर खुलकर सामने आए, मलाइका को बहुत कुछ झेलना पड़ता था। मैं मलाइका की तारीफ करता हूं कि उन्होंने हमारे रिश्ते को इतनी इज्जत और महत्व दिया। मलाइका के साथ खड़े होकर ऐसा कभी नहीं लगा कि यह कुछ असाधारण है। मुझे बस ऐसा लगा कि मैं एकदम सही के साथ खड़ा हूं और यह करना एकदम स्वाभाविक बात है।’

अर्जुन कपूर ने कहा, ‘इस बात की खुशी है कि हम एक ऐसे कपल बने जिन्होंने दिखाया कि जब आप किसी से प्यार करते तो उम्र से फर्क नहीं पड़ता। हम अब बहुत से लोगों को देख रहे हैं जो अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर सामने आ रहे हैं और इस बात से बेफिक्र हैं कि लोग क्या बोलेंगे।’

इंटरव्यू के दौरान जब अर्जुन कपूर से यह पूछा गया कि, सोशल मीडिया के जरिए आ रही इतनी नेगेटिविटी को वह कैसे हैंडल करते हैं तो ऐक्टर ने कहा, ‘मैं पूरी तरह से तैयार था कि ट्रोल्स से बहुत ही एक एक्सट्रीम वाला रिऐक्शन आने वाला है।

सिवाय इन चीजों से गुजरने के आपको कुछ और तैयार नहीं कर सकता। लेकिन मैं जिंदगी में इससे भी बुरे हालातों से गुजरा हूं। मैंने अपने पैरंट्स को अलग होते देखा। मां को खो दिया। पापा की जिंदगी में भी खूब उथल-पुथल देखी। अपने किसी करीबी को खोना, श्रीदेवी को खोना।’

arjun kapoor and malaika

अर्जुन का कहना है कि मलाइका के आने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। मलाइका ने उन्हें एक इंसान के तौर पर पूरी तरह बदल दिया है। अब अर्जुन पहले के मुकाबले खुद पर ज्यादा विश्वास करने लगे हैं। अर्जुन ने कहा कि, मलाइका उनकी एक ऐसी दोस्त हैं, जिनके साथ वह किसी भी चीज पर बात कर सकते हैं। बहुत सारी चीजों को लेकर दोनों एक-दूसरे पर विश्वास करते हैं।

arjun kapoor and malaika

बता दें अर्जुन और मलाइका ने कुछ वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2019 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल किया था। इसके बाद से ही दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी प्यारभरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button