बॉलीवुड

थीम पार्क में बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुईं किम शर्मा, युवराज को भी किया था 10 साल तक डेट

हिंदी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ‘मोहब्बतें’ के जरिए मशहूर हुई अभिनेत्री किम शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। किम शर्मा आए दिन अपनी ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती है। इसी बीच किम शर्मा अपने बॉयफ्रेंड लिएंडर पेस के साथ यूएस में छुट्टियां मनाने पहुंची है जहां से उन्होंने खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किम शर्मा और लिएंडर पेस डिजनी थीम वाले पार्क भी पहुंचे हैं, जहां इन्होंने एक दूसरे के साथ खूबसूरत पल बिताए। इस दौरान दोनों आइसक्रीम खाते हुए भी नजर आए तो, वही रोमांटिक पोज में इन्होंने कई तस्वीरें भी क्लिक  करवाई। एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि किम और लिएंडर पेस एक दूसरे के गले लगते हुए पोज दे रहे हैं तो वहीं दूसरे में आइसक्रीम खाते हुए नजर आ रहे हैं।

kim sharma

किम शर्मा इन तस्वीरों में ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहने हुए नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने मिनी माउस के कानों का हेयर बैंड अपने सिर पर लगाया हुआ है। बता दें, किम शर्मा की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस कमेंट्स कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर का रहे हैं।

kim sharma

एक यूजर ने लिखा- ‘आप क्यूटेस्ट हैं।‘ एक ने लिखा कि, ‘आप फेवरेट हैं।‘ जबकि दूसरे ने लिखा कि, ‘आप दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है।‘ वहीं एक अन्य ने लिखा कि, ‘इस टाइम को दोनों एंजॉय करिए।‘

kim sharma

गौरतलब है कि, साल 2021 अगस्त में भी लिएंडर पेस और किम शर्मा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें वायरल हुई थी। हालांकि इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। बात करें किम शर्मा के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह साल 2010 में रिलीज़ हुई साउथ फ़िल्म ‘यगम’ में आखिरी बार नजर आई थी। इसके बाद किम शर्मा ने कभी भी एक्टिंग की तरफ रुख नहीं किया।

kim sharma

बता दें, किम शर्मा ने अपने करियर में ‘तुमसे अच्छा कौन है’, ‘लेडीज टेलर’, ‘फिदा’, ‘यकीन’, ‘नहले पर दहला’, ‘कहता है दिल बार बार’, ‘कुड़ियों का जमाना है’, ‘मोहब्बतें’ और ‘टॉम डिक एंड हैरी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि उन्हें एक्टिंग की दुनिया में कोई खास पहचान नहीं मिल पाई। वह फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही है।

kim sharma

युवराज के साथ 10 साल तक रहा रिश्ता
बता दें, इससे पहले किम शर्मा का नाम क्रिकेट दुनिया के मशहूर खिलाड़ी युवराज सिंह के साथ में जुड़ चुका है। रिपोर्ट की मानें तो किम शर्मा और युवराज ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया था, लेकिन साल 2007 में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इसके पीछे की वजह बताई जाती है कि युवराज की मां को किम शर्मा पसंद नहीं थी और ना ही वह इस रिश्ते से खुश थी। ऐसे में युवराज ने किम शर्मा से दूरी बना ली थी।

kim sharma

 

Related Articles

Back to top button