बॉलीवुड

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद अनन्या पांडे ने जारी किया पहला वीडियो, जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और अभिनेत्री अनन्या पांडे पिछले कुछ दिनों से मुश्किलों से घिरी हुई है। दरअसल, आर्यन खान के साथ-साथ अनन्या पांडे का नाम भी मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में सामने आया था जिसके बाद उन्हें NCB ऑफिस भी बुलाया गया था जहां अनन्या पांडे से काफी लंबे समय तक पूछताछ की थी।

ड्रग्स केस में अपना नाम आने के बाद ही अनन्या सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थी और ना ही वह किसी तरह की तस्वीरें या वीडियो शेयर करती थी। लेकिन अब अनन्या पांडे सामान्य होने की कोशिश कर रही है और वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव होती दिखाई दी हैं।

ananya pandey

अनन्या ने सोमवार को ही इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनन्या पांडे कार में बैठी नजर आई है, साथ ही उन्होंने इस वीडियो के साथ के कैप्शन में लिखा कि, “थोड़ी बारिश के बिना आपके पास इंद्रधनुष नहीं हो सकता।”

इस वीडियो के बैकग्राउंड में होज़ियर के गाने ईडन सुनाई दे रहा है। वीडियो में आप देख सकते कि अनन्या कार में बैठी हुई है और फिर वह बाहर की ओर इशारा करके इंद्रधनुष दिखाती है। ड्रग्स केस में नाम आने के बाद अनन्या का यह पहला पोस्ट है जो लगातार वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अनन्या पांडे का नाम आर्यन खान के फोन पर व्हाट्सएप चैटिंग के जरिए सामने आया था जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था। इतना ही नहीं बल्कि NCB की मुंबई जोनल यूनिट ने अनन्या पांडे के बांद्रा स्थित घर में दौरा भी किया था जिसके बाद अनन्या भी NCB ऑफिस पहुंची थी जहां उनसे करीब 2 घंटे तक पूछताछ की गई।

ananya pandey

रिपोर्ट की मानें तो इस दौरान अनन्या पांडे से NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने ड्रग्स केस मामले में कड़ी पूछताछ की थी। इसके अलावा अनन्या के फोन, लैपटॉप और सारे सोशल मीडिया अकाउंट की भी जांच की गई थी। NCB की जांच के बाद ये सामने आया था कि, अनन्या आर्यन के लिए ड्रग्स का इंतजाम करती है। हालांकि बाद में इसे मजाक करार दिया गया था। वहीं आर्यन खान की बात करें तो वह अभी बेल पर बाहर है।

ananya pandey

बात करें यदि अनन्या पांडे के फिल्म करियर के बारे में तो साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2’ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में अनन्या मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नजर आई थी। इसके बाद वह ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आए जिसमें उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया।

साथ ही उन्हें सर्वश्रेष्ठ फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला। इस फिल्म के बाद अनन्या पांडे अभिनेता इशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आई थी।

ananya pandey

अब बात करते अनन्या पांडे की आने वाली फिल्मों के बारे में। रिपोर्ट की मानें तो अनन्या इन दिनों साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म में वह एक मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन पूरी जगत द्वारा किया जा रहा है जिसमें माइक टायसन भी दिखाई देंगे।

ananya pandey

Related Articles

Back to top button