बॉलीवुड

इन अभिनेत्रियों का शादीशुदा मर्दों पर आया था दिल, इस अभिनेत्री पर तो लगा था घर तोड़ने का आरोप

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे बहुत से सितारे हैं जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन को लेकर भी चर्चा का विषय बने रहते हैं। रोजाना ही इंडस्ट्री में किसी का रिश्ता जुड़ता है तो किसी का रिश्ता टूटता है। यह सभी बातें फिल्म इंडस्ट्री में आम हो गई हैं। वैसे देखा जाए तो हर इंसान को अपने मनपसंद का जीवनसाथी चुनने का पूरा हक है। ऐसा कहा जाता है कि प्यार कोई बंधन नहीं देखता। चाहे आम इंसान हो या फिर कोई बड़ा सेलिब्रिटी, सभी अपने असल जीवन में अपना मनपसंद साथी चुनते हैं।

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिन्होंने शादीशुदा मर्दों से शादी की है। जी हां, इन अभिनेत्रियों का दिल शादीशुदा सितारों पर आ गया और इन्होंने उनके साथ विवाह कर लिया।

हेमा मालिनी

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की “बसंती” यानी हेमा मालिनी के बारे में कौन नहीं जानता। यह अपने जमाने की खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा रही हैं। हेमा मालिनी की जितनी चर्चा एक्टिंग करियर को लेकर हुई है उससे कहीं ज्यादा उनकी लव लाइफ को लेकर हुई। आपको बता दें कि हेमा मालिनी शादीशुदा धर्मेंद्र को दिल दे बैठीं थीं। धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है, जिनसे दोनों के चार बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता और अजीता है। अभिनेत्री हेमा मालिनी से अभिनेता धर्मेंद्र ने दूसरा विवाह किया है। धर्मेंद्र पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी नहीं कर सकते थे, जिसके कारण उन्होंने इस्लाम धर्म कबूल किया था। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं जिनका नाम एशा देओल और आहना देओल है।

शिल्पा शेट्टी

 

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है। शिल्पा शेट्टी का नाम खूबसूरत और बेहतरीन अदाकाराओं की लिस्ट में शामिल है। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से विवाह किया है। राज कुंद्रा की शिल्पा शेट्टी दूसरी पत्नी हैं। राज कुंद्रा की पहली पत्नी का नाम कविता है। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इसे पूरी तरह से खारिज कर दिया था। राज कुंद्रा से शिल्पा शेट्टी का एक बेटा है, जिसका नाम वियान है और सरोगेसी के माध्यम से उनकी बेटी समीशा का जन्म हुआ था।

विद्या बालन

अभिनेत्री विद्या बालन फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। यह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री विद्या बालन ने निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से विवाह किया है सिद्धार्थ रॉय कपूर की यह तीसरी शादी है। सिद्धार्थ रॉय कपूर की पहली शादी बचपन की दोस्त से हुई थी और दूसरी शादी एक टीवी प्रोड्यूसर से की थी। विद्या बालन से शादी करने के लिए उन्होंने तलाक लिया था।

करीना कपूर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की है। आपको बता दें कि सैफ अली खान की पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह है और इन दोनों के दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद अभिनेत्री करीना कपूर से विवाह किया था और इनका एक बेटा तैमूर है, जो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

श्रीदेवी

 

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी ने शादीशुदा बोनी कपूर से शादी की है। आपको बता दें कि बोनी कपूर की पहली शादी मोना कपूर से हुई थी और इन दोनों के दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हुए। बाद में बोनी कपूर ने श्रीदेवी से विवाह किया और इनकी दो बेटियां हैं, जिनका नाम जान्हवी कपूर और खुशी कपूर है।

Related Articles

Back to top button