बॉलीवुड

Latest Photos में बिना पैंट के दिखीं एक्ट्रेस साक्षी मलिक, वायरल हुई प्राइवेट तस्वीरें

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का एक गाना ‘बम डिगी डिगी बम’ बहुत पसंद किया गया था। पार्टी फंक्शन में इस गाने पर लोग जमकर थिरकते हैं। इसी गाने में नजर आने वाली एक्ट्रेस साक्षी मलिक भी काफी सुर्खियों में आई थी और उन्हें इस गाने से एक नई पहचान मिली थी।

actress sakshi malik

इस गाने के हिट होने के बाद से ही साक्षी मलिक लाइमलाइट में है और वह आए दिन सुर्खियों में रहती है। बता दें, साक्षी मलिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बिकनी फोटो को शेयर करके धमाल मचाती है। साक्षी मलिक आए दिन अपने बोल्ड वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती है। वही फैंस भी साक्षी मलिक को खूब पसंद करते हैं।

actress sakshi malik

इसी बीच साक्षी मलिक ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह बिना पेंट के ही नजर आ रही है। यूं तो साक्षी मलिक की ये तस्वीरें काफी खूबसूरत है और लोग इन्हें पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग साक्षी को बिना पेंट पहने देख कर आग बबूला भी हो गए हैं और उन्हें भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि साक्षी मलिक ने सिर्फ ऊपर टॉप पहना हुआ है बल्कि नीचे कुछ नहीं पहना। ऐसे में वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है और कई लोग उन्हें भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

actress sakshi malik

यदि आप साक्षी मलिक के इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे तो आप देख पाएंगे कि उनकी हॉट तस्वीरों से अकाउंट भरा पड़ा हुआ है और करीब 6 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं। हालाँकि ये कोई पहली बार नहीं है जब साक्षी मलिक ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचा हो। वह आए दिन अपनी इस तरह की तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में आती रहती है।

actress sakshi malik

साक्षी मलिक अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर है। वह फिटनेस से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। जहां कुछ लोग साक्षी मलिक को बहुत पसंद करते हैं तो वहीं कुछ लोग उनके इस हॉट एंड बोल्ड अंदाज को पसंद नहीं करते हैं।

बता दें, साक्षी मलिक पिछले दिनों मालदीव पहुंची थी जहां उन्होंने बिकनी फोटोशूट कराया था और वो भी काफी सुर्खियों में रहा था। इस दौरान भी साक्षी मलिक को काफी ट्रोल किया गया था। हालांकि साक्षी मलिक को इस तरह की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह बेझिझक अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है।

actress sakshi malik

actress sakshi malik

बता दें, साक्षी मलिक ने पंजाबी सॉन्ग ‘Kudiye Snapchat Waliye’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वह फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के सॉन्ग से लोकप्रिय हुई। इस गाने में साक्षी मलिक मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन और सनी सिंह के साथ नजर आई थी। इसके बाद से ही साक्षी आए दिन चर्चा में रहती है।

actress sakshi malik

Related Articles

Back to top button