बॉलीवुड

फिल्मों से गायब हरमन बवेजा की हुई गर्लफ्रेंड साशा संग सगाई, बेहद खूबसूरत हैं होने वाली दुल्हन

बॉलीवुड अभिनेता हरमन बावेजा ने सगाई कर ली है. उन्होंने न्यूट्रीशन हेल्थ कोच साशा रामचंदानी से सगाई की है. कुछ करीबी लोगों की मौजूदगी में सगाई समारोह चंडीगढ़ में संपन्न हुआ. सगाई की कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. खबरें हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं.

दरअसल, हरमन बावेजा की बहन ने अपने भाई और होने वाली भाभी की फोटो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “साशा रामचंदानी परिवार में आपका स्वागत है. सेलिब्रेशन को शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते. हम तुमसे प्यार करते हैं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rowena Baweja (@rowenabaweja)


इसके साथ ही क्रिकेटर जहीर खान की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने भी अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी में कपल की फोटो शेयर करते हुए उन्हें सगाई की ढेरों शुभकामनाएं दी. सागरिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “बधाई हो साशा और हरमन”. जैसे ही सागरिका ने हरमन की सगाई की बात शेयर की फैंस भी उन्हें जिंदगी की नई शुरुआत के लिए बधाई देने लगे.

बता दें, हरमन बावेजा मशहूर निर्देशक हैरी बावेजा के बेटे हैं. वे ‘लव स्टोरी 2050’, ‘वाट्स योर राशि’ और ‘विक्ट्री’ जैसी फिल्मों में नजर आये थे, लेकिन बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने में नाकामयाब साबित हुए. कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में काम करके हरमन ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी. हालांकि, बीच-बीच में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाती हैं.

जब हरमन बावेजा फिल्म इंडस्ट्री में आये थे तब उनकी तुलना लोग बॉलीवुड एक्टर ह्रितिक रौशन से करने लगे थे. दरअसल, हरमन का चेहरा काफी हद तक ह्रितिक से मिलता है, ऐसे में कुछ लोगों ने बॉलीवुड में उनकी असफलता का एक कारण इसे भी माना था. भले ही हरमन अपने अभिनय से लोगों को इम्प्रेस न कर पाए हों, लेकिन अपने डांस से उन्होंने लोगों का दिल जरूर जीता.

पढ़ें गर्लफ्रेंड संग हुई टीवी के मशहूर एक्टर शाहीर शेख की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की प्यारी सी फोटो

Related Articles

Back to top button