बॉलीवुड

भाग्यश्री का छलका दर्द, कहा- जब मैंने इंडस्ट्री छोड़ी थी तो मेरे पति को मिली गालियां…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से अपनी पहली ही फिल्म से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था। आपको बता दें “मैंने प्यार किया” भाग्यश्री की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में भाग्यश्री सुमन के किरदार में नजर आयीं थीं। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म की अपार सफलता के बाद भाग्यश्री रातों-रात मशहूर हो गई थीं। फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट साबित हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए भाग्यश्री को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए फिल्म फेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था। अपनी डेब्यू फिल्म से ही सफलता पाने के बावजूद भी भाग्यश्री ने अचानक से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। इनके इस फैसले के बाद हर कोई आश्चर्यचकित रह गया था। काफी लंबे समय बाद भाग्यश्री ने बॉलीवुड छोड़ने को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

भाग्यश्री उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। जो अपनी पहली ही फिल्म से मशहूर हो गई थीं। भाग्यश्री जब “मैंने प्यार किया” फिल्म से रातों-रात एक बड़ी स्टार बन गईं तो ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि वह और कई फिल्मों में भी उनके बेहतरीन अभिनय को देखेंगे लेकिन इसी बीच भाग्यश्री ने अचानक से ही हिमालय से विवाह कर लिया था। शादी करने के तुरंत बाद ही अभिनेत्री भाग्यश्री ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। आपको बता दें कि अचानक से ही बॉलीवुड छोड़ने की वजह से भाग्यश्री के पति को बहुत कुछ सुनना पड़ा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

फिल्म “मैंने प्यार किया” से भाग्यश्री ने लाखों फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई लेकिन अचानक ही इंडस्ट्री को छोड़ने के फैसले की वजह से फैंस काफी नाराज हो गए थे जिसके चलते अभिनेत्री भाग्यश्री के फैंस ने उनके पति हिमालय दासानी को इन सभी के पीछे जिम्मेदार ठहराया। एक इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने इसके बारे में बात की।

भाग्यश्री ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति के बारे में बात करते हुए यह कहा था कि “बेचारा, उसे उन सारे फैंस ने खूब गालियां दी होंगी, जो इस बात से नाराज थे कि वह मुझे शादी करके बॉलीवुड से दूर ले गया। हर कोई उसे गाली देता होगा। मुझे लगता है कि उस समय सिर्फ मैं ही थी जो उससे प्यार करती थी, लेकिन हम दोनों ही जवान थे और एक दूसरे से प्यार करते थे। अब मुझे समझ आता है कि ईर्ष्या में जाना बहुत आसान है क्योंकि कोई भी नहीं चाहेगा कि आपकी गर्लफ्रेंड या पत्नी सबकी आंखों का तारा हो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

अभिनेत्री भाग्यश्री ने अपने पति के बारे में आगे बात करते हुए यह चौंकाने वाला खुलासा किया है कि वह फिल्म “मैंने प्यार किया” का हिस्सा नहीं बनने वाली थीं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए तैयार नहीं थी लेकिन सूरज बड़जात्या के बार बार कहने पर उन्होंने फिल्म के लिए हाथ कह दी। उन्होंने जिस तरह से मुझे फिल्म की स्टोरी बताई थी मुझे अच्छी भी लगी थी। जब उन्होंने मुझसे पूछा था कि क्या मैं यह फिल्म करना चाहूंगी तो मैं उन्हें कहती थी कि मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई लेकिन मैं फिल्म नहीं करूंगी लेकिन वह मेरे पास बार-बार आए। फिल्म के लिए बहुत मनाया लेकिन आखिर मैं फिल्म के लिए मान गई। यह फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

भाग्यश्री ने आगे बताया कि फिल्म इंडस्ट्री के स्टारडम को छोड़ने के बाद काफी वर्षों बाद उनको एहसास हुआ और उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में दोबारा से वापसी करने का निर्णय किया। शादी के कई सालों बाद टीवी सीरियल “लौट आओ तृषा” में उनको देखा गया था लेकिन यह शो हिट नहीं रहा। आपको बता दें कि भाग्यश्री बहुत ही जल्द बड़े पर्दे पर लौटने वाली हैं। भाग्यश्री प्रभास के साथ फिल्म “राधे श्याम” में दिखाई देंगी और कंगना की फिल्म “थलाइवी” में भी नजर आने वालीं हैं।

Related Articles

Back to top button