बॉलीवुड

‘साजिद खान ने मेरे प्राइवेट पार्ट को देखकर की गंदी हरकतें..’ शर्लिन के बाद एक और मॉडल का खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्मेकर साजिद खान पिछले कुछ दिनों से अपने विवाद के कारण चर्चा में हैं। गौरतलब है कि साजिद खान टीवी दुनिया के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस-16’ में है और जब से वह आए हैं तब से विवादों का हिस्सा बनते जा रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने उन्हें बाहर निकालने की मांग भी की थी। पिछले दिनों से ही लगातार मशहूर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा उनके बारे में कई खुलासे करते आ रही है।

इसके अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब इसी बीच फिर एक मॉडल ने साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का कहना है कि साजिद खान ने उन्हें ब्रेस्ट साइज बढ़ाने की सलाह दी, साथ ही वह 5 मिनट तक उनके प्राइवेट पार्ट को घूरता रहा। तो आइए जानते हैं क्या पूरा मामला?

एक्ट्रेस के खुलासे से चौंके फैंस
दरअसल, मॉडल और अभिनेत्री रही शिला प्रिया सेठ ने हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, उन्होंने 14 साल पहले यानी कि साल 2008 में साजिद खान के साथ काम किया था। मॉडल ने कहा कि, “मैं पहली बार डायरेक्टर साजिद खान से वर्ष 2008 में मिली थी। जब मैंने उनसे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में मुझे कास्ट करने की रिक्वेस्ट लेने का अनुरोध किया, तो मैं उनकी कुछ हरकतों से बहुत अचंभित रह गई थी।”

sajid khan

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, “वह लगभग पांच मिनट तक मेरे प्राइवेट पार्ट को देखता रहा और कहा कि तुम्हें सर्जरी करवानी चाहिए क्योंकि तुम्हारे स्तन बॉलीवुड के लिए पर्याप्त नहीं हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि इसके लिए उन्हें कुछ तेलों से रोजाना मालिश करनी चाहिए।” बता दें, शीला प्रिया सेठ अपने करियर में तमिल, तेलुगू, मलयालम और अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। एक्ट्रेस के खुलासे से हर कोई दंग रह गया।

sajid khan

पहले भी 9 महिलाऐं लगा चुकी है आरोप
बता दें, शीला कोई पहली एक्ट्रेस नहीं है जिन्होंने साजिद खान पर इस तरह का आरोप लगाया है। शर्लिन चोपड़ा और रानी चटर्जी समेत अब तक साजिद खान पर करीब 9 महिलाएं यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है। साजिद खान के इन्हीं आरोपों के बीच उन्हें 2 साल तक इंडस्ट्री में बैन भी कर दिया गया था। साल 2018 में उनके खिलाफ कई महिलाओं ने आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्हें काम छोड़ना पड़ा।

बता दें, अब साजिद खान ने बिग बॉस में एंट्री लेकर दोबारा अपने करियर की शुरुआत की तब भी साजिद खान पर कई लोगों ने आरोप लगाए और उन्हें बाहर निकालने की मांग की। इतना ही नहीं बल्कि इस इन सबके बीच में शो के होस्ट सलमान खान को भी ट्रोल किया गया। कई लोगों ने सलमान खान को लेकर कहा कि वे साजिद खान का बचाव कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button