बॉलीवुड

जब सारा अली खान ने स्कूल में कर दी थी ये हरकत, सस्पेंड होने तक की आ गई थी नौबत लेकिन…

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अब स्टार किड्स की परंपरा निरंतर देखने को मिल रही है। अब तो फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा हो गया है कि जिनके पिता या फिर जिनके परिवार के लोग कभी फिल्मी सितारा हुआ करते थे। इस परंपरा को आगे बढ़ाने का कार्य उनके स्टार किड्स यानी यंग जनरेशन कर रही है। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बारे में जानकारी देने वाले हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म “कुली नंबर वन” को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। वैसे सारा अली खान सुर्खियां बटोरने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं।

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन यह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के बीच साझा करती रहती हैं। अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से यह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वर्तमान समय में सारा अली खान के फैंस की कोई कमी नहीं है। ऐसे में फैंस अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के बारे में जानना पसंद करते हैं। आज हम आपको सारा अली खान के उन दिनों की कहानी बताने जा रहे हैं जब यह स्कूल में पढ़ाई किया करती थीं।

सारा अली खान ने अपनी जन्मभूमि मुंबई से ही अपनी प्रारंभिक शिक्षा को पूरा किया था। आपको बता दें कि सारा पढ़ाई-लिखाई में बहुत अच्छी थीं। उन्होंने स्कूली पढ़ाई बेसेंट मॉन्टेसेरी स्कूल मुंबई और धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल ऑफ मुंबई से की है। इसके आगे की पढ़ाई इन्होंने साल 2016 में न्यूयॉर्क के कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन किया। अभिनेत्री सारा अली खान अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए एक बेहद दिलचस्प कहानी शेयर की है। सारा अली खान ने बताया कि उनकी हरकतों की वजह से उनको प्रिंसिपल की डांट सुननी पड़ी थी, इतना ही नहीं बल्कि सस्पेंड होने तक की नौबत आ गई थी।

स्कूल के दिनों में सभी बच्चे बहुत मस्ती करते हैं और बहुत शरारती भी होते हैं। सभी बच्चों की तरह सारा अली खान भी स्कूल के दिनों में खूब मस्ती किया करती थीं और यह शरारती भी बहुत अधिक थीं। एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने यह बताया था कि उन्होंने क्लास में पंखे की पंखियों पर गोंद रख दिया था। जब क्लास का पंखा ऑन किया गया तो पूरा गोंद क्लासरूम में फैल गया। सारा इस शरारत की जानकारी स्कूल की प्रिंसिपल तक पहुंच गई, जिसकी वजह से प्रिंसिपल उनकी इस शैतानी पर बहुत नाराज हो गई थीं।

सारा अली खान ने बताया कि स्कूल की प्रिंसिपल गुस्से में उनसे यह सवाल पूछ रही थीं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया? लेकिन सारा के पास इस सवाल का कोई भी जवाब नहीं था। आपको बता दें कि सारा अली खान की इस मस्ती को स्कूल की प्रिंसिपल ने माफ कर दिया था। सारा अली खान ने बताया कि जब वह स्कूल में पढ़ाई किया करती थीं तो उनको इस बात का एहसास नहीं हुआ कि वह एक स्टार की बेटी हैं।

आपको बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म “केदारनाथ” से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी। इस फिल्म में हीरो का अभिनय सुशांत सिंह राजपूत ने किया था। वैसे सारा अली खान को इस डेब्यू फिल्म से पहले ही फिल्मों के कई ऑफर मिल चुके थे लेकिन इन्होंने अपनी पढ़ाई को जारी रखने के लिए इन सभी अवसरों को नजरअंदाज किया। सारा अली खान को अपनी डेब्यू फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला। सारा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया और उनके अभिनय को लोगों ने बहुत पसंद किया है। सारा अली खान बहुत ही जल्द फिल्म “अतरंगी रे” में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार हैं।

Related Articles

Back to top button