बॉलीवुड

25 साल छोटी बीवी के साथ समुद्र किनारे यूं रोमांटिक हुआ 54 का अभिनेता, देखें वहां क्या क्या किया

कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से हर कोई घर में बैठ बैठ बोर हो गया था। फिर कुछ समय बाद बाजार या दफ्तर जाना शुरू हो गया। हालांकि जैसे ही अनलॉक शुरू हुआ तो कुछ लोग छुट्टियां मनाने के लिए बाहर भी जाने लगे। इनमें कई स्टार्स भी शामिल है। अब 54 साल के मिलिंद सोमन (Milind Soman) और उनकी 25 साल छोटी बीवी अंकिता कोनवर (Ankita Konwar) को ही ले लीजिए।

मिलिंद सोमन इंडियन एक्टर और मॉडल हैं। वे सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर छाए रहते हैं। उम्र के इस पढ़ाव में भी कई लड़कियां उनके ऊपर मरती है। शायद यही वजह थी उनसे 25 साल छोटी अंकिता ने उन्हें अपना जीवनसाथी बना लिया। मिलिंद और अंकिया की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

हाल ही में अंकिता ने अपनी और पति मिलिंग की एक दिलचस्प फोटो साझा की है। इस फोटो में पति पत्नी बीच पर फिटनेस और रोमांस का मेलमिलाप करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल ये कपल इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां मना रहा है। लॉकडाउन और कोरोना की वजह से ये दोनों काफी लंबे समय के बाद कहीं बाहर छुट्टियां मनाने निकले हैं। ऐसे में ये अपना हॉलिडे फूल एन्जॉय कर रहे हैं।


बीच की इस तस्वीर को साझा करते हुए अंकिता लिखती है – अटलांटिक महासागर (Atlantic Ocean) के पास थोड़ा पागलपन.. क्योंकि वो प्यार ही क्या जिसमें साथ मिल बेवकूफना हरकतें न की जाए।

अंकिता की तरह मिलिंद सोमन भी इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं। वे भी पिछले कुछ दिनों से अपने हॉलिडे की तस्वीरें ऑनलाइन साझा कर रहे हैं। इस तस्वीर में मिलिंद अपनी बीवी अंकिता संग अमेरिका के ‘सैंडी हूक बीच’ पर एन्जॉय कर रहे हैं।


सोशल मीडिया पर अंकिता और मिलिंद की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही है। बताते चलें कि दोनों के बीच 25 साल का अंतर होने के बावजूद इनके प्यार में कभी कोई दिक्कत नहीं आई।

ये भी पढ़ें-

मनरेगा कार्ड में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फ़ोटो, लोगों ने पूछा- ‘मजदूरी करने लगी क्या?’

Related Articles

Back to top button