मनोरंजन

हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा ने इस अंदाज में मनाई बेटे की 3 मंथ एनिवर्सरी, तस्वीर हुई वायरल

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत पुराना है। बहुत सी अभिनेत्रियों ने स्टार क्रिकेटर्स से शादी रचाई हैं। एक ओर जहां विराट और अनुष्का ने पिछले दिनों अपने आने वाले बच्चे की खबर दी है। वही जुलाई में हार्दिक पंड्या की मंगेतर और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टैनकोविच ने एक बेटे को जन्म दिया है। नताशा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में नताशा ने एक पोस्ट के जरिए अपने बेटे के 3 महीने के होने की खुशी जाहिर की है। बता दे कि अगस्त्य का जन्म 30 जुलाई 2020 को हुआ था। अब अगस्त्य के 3 महीने के होने पर उनकी मां नताशा बहुत खुश और एक्साइटेड हैं। उन्होंने अपने बेटे की 3 मंथ एनिवर्सरी बहुत ही खास अंदाज में सेलिब्रेट की। वही हार्दिक पांड्या इन दिनों यूएई में आईपीएल मैचों में व्यस्त हैं। हार्दिक पांड्या नीता अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस के प्लेयर हैं। 

केक के साथ किया सेलिब्रेशन

 

View this post on Instagram

 

We miss you @hardikpandya93 ❤️ ? @thebakersden_ ?

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

अगस्त्य का जन्म गुजरात के हॉस्पिटल में 30 जुलाई को हुआ था। बता दे कि हार्दिक और नताशा ने मई में ही नताशा की प्रेगनेंसी अनाउंस की थी। इन दिनों हार्दिक पांड्या आईपीएल की वजह से अपने बेटे के साथ वक्त नहीं बिता पा रहे हैं। लेकिन नताशा उनके लिए कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। नताशा ने अगस्त्य के 3 महीने के होने पर एक केक लाकर इसका सेलिब्रेशन किया। उन्होंने वह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की। नताशा का यह क्यूट अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। बहुत से लोग कमेंट में उन्हें अगस्त्य कि 3 मंथ एनिवर्सरी की बधाइयां भी दे रहे हैं। पिछले दिनों नताशा ने अगस्त्य का एक क्यूट वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें अगस्त्य उनके साथ मस्ती कर रहे हैं। दोनों का मस्ती भरा अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया। उनके इस वीडियो पर कई सेलिब्रिटीज ने रिएक्ट किया। केएल राहुल ने भी वीडियो को पसंद किया।

 

View this post on Instagram

 

Agastya ? #3months @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

सर्बिया की नागरिक है नताशा

 

View this post on Instagram

 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. ?? 01.01.2020 ❤️ #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

नताशा मूल रूप से भारतीय नहीं है। उनकी नागरिकता सर्बिया की है। हार्दिक पांड्या और नताशा के अफेयर की खबरें काफी समय से मीडिया में थी। वही दोनों ने इस साल 1 जनवरी को दुबई में सगाई की। दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सगाई की जानकारी दी थी। दोनों की वह तस्वीर बहुत वायरल हुई थी। वही मई में नताशा ने अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की। इसके बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक और नताशा को ट्रोल भी किया गया था। बता दे कि नताशा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की है। नताशा सत्याग्रह और फुकरे रिटर्नस जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। वहीं इन दिनों नताशा ने बॉलीवुड से दूरी बनाए हुई हैं। वह भी अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 

Related Articles

Back to top button