मनोरंजन

जब एक-दूसरे से अलग हो गए थे करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, इतनी से बात पर हो गया था ब्रेकअप

टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर और विवादित शो ‘बिग बॉस’ एक ऐसा घर है जहां पर कई रिश्ते बनते हैं तो कई बिगड़ते हैं। इस शो में आने के बाद कंटेस्टेंट काफी पॉपुलर हो जाते हैं और कुछ लोगों को बड़े प्रोजेक्ट मिल जाते हैं जिसके बाद इन्हें स्टारडम हासिल करने में आसानी होती है। इसके अलावा कई ऐसी जोड़ियां है जो बिग बॉस के घर में रोमांस कर चुकी है। हालांकि कई जोड़ी बाहर जाने के बाद टूट जाती है तो कई जोड़ियां बरकरार रहती है। गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का रिश्ता बेहद ही खूबसूरत रहा। बाहर आने के बाद भी इन दोनों का प्यार बरकरार रहा।

अब इस लिस्ट में बिग बॉस कंटेस्टेंट करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का नाम भी शामिल है। गौरतलब है कि तेजस्वी प्रकाश ‘बिग बॉस-15’ की विनर रही और शो के बाहर आने के बाद भी करण कुंद्रा के साथ उन्होंने अपना रिश्ता नहीं तोड़ा और आज यह दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं और आए दिन स्पॉट किए जाते हैं। इसी बीच खुलासा हुआ है कि, इनके बीच एक बार ऐसा भी झगड़ा हो गया था जिसके चलते इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। इस बात का खुलासा खुद तेजस्वी प्रकाश ने किया। आइए जानते हैं क्या हुआ था दोनों के बीच?

karan kundra

फैंस इन्हें मानते हैं परफेक्ट कपल
बता दे बिग बॉस से बाहर आने के बाद तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा आए दिन हाथों में हाथ लिए स्पॉट किए जाते हैं। पिछले दिनों ही इनकी लेट नाइट डिनर डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रही थी।

इन तस्वीरों में कपल रोमांस करते हुए दिखाई दिया था। इसके अलावा भी कई ऐसे मौके हैं जब तेजस्वी और करण कुंद्रा एक साथ देखे गए हैं। फैंस इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं और फैंस चाहते कि यह जोड़ी जल्दी ही शादी रचा ले। इसी बीच तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि एक बार उनका ब्रेकअप तक हो गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

क्यों हुआ था दोनों का झगड़ा?
हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्ते पर बातचीत की। उन्होंने बताया कि, “लोग हमें ‘बिग बॉस’ के घर में परफेक्ट कपल न होने के बाद भी खूब प्यार करते हैं। हम बहुत लड़े थे, इतना लड़े थे कि घर के अंदर हमने ब्रेकअप तक कर लिया था। लेकिन बाद में हमारा पैचअप हुआ और हम एक रियल कपल बन गए, जिससे लोगों ने भी हमें प्यार करना शुरू कर दिया।”

karan kundra

बेहद प्रोटेक्टिव हैं करण कुंद्रा
इसके अलावा तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ अपनी दोस्ती को लेकर कहा कि, “निशांत भट्ट की बर्थडे पार्टी पर हमें भीड़ ने घेर लिया था, उस वक्त करण मुझे प्रोटेक्ट कर रहे थे। उन्हें ऐसा करता देख लोग यह बोलने लगे थे कि करण कितने अच्छे हैं, वह अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोटेक्ट कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें बेस्ट बॉयफ्रेंड का टैग मिला और मुझे ऐसा महसूस हुआ कि यार मैं भी तो काफी कुछ करती हूं, लेकिन आप कुछ भी नहीं मिलते। मुझे बेस्ट गर्लफ्रेंड का टैग ही नहीं मिलता और इससे मुझे जलन होती है।”

karan kundra

Related Articles

Back to top button