बॉलीवुड

बिपाशा बसु के रह चुके हैं ये पुराने अफेयर्स, शादी से पहले इन एक्टर्स को कर चुकी हैं डेट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक नाम बिपाशा बसु का भी आता है। इन्होंने अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी से सभी लोगों का दिल जीत लिया है। दुनिया भर में बिपाशा बसु के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। अभिनेत्री किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। चाहे उनका फैशन सेंस हो या फिर लव लाइफ दोनों ही बड़ी लाइमलाइट में रह चुकी हैं।

बिपाशा बसु दिल्ली के हिंदू बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के साथ-साथ यह अपने निजी जीवन को भी लेकर चर्चा में रहीं हैं। आज हम आपको बिपाशा बसु के लव अफेयर्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। करण से शादी से पहले “बिल्लो रानी” यानी बिपाशा बसु बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ लव अफेयर्स को लेकर चर्चा में छाई रही थीं। तो चलिए जानते हैं इस लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है……

बिपाशा बसु-मिलिंद सोमन

बिपाशा बसु मॉडलिंग के दौरान ही सुपरमॉडल रह चुके मिलिंद सोमन के प्यार में पड़ गई थीं। आप ऐसा कह सकते हैं कि मिलिंद सोमन बिपाशा बसु का पहला प्यार हो सकते हैं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि बिपाशा बसु उस समय के दौरान काफी बिजी रहा करती थीं, जिसकी वजह से वह मिलिंद सोमन को बिल्कुल भी समय नहीं दे पाती थीं। धीरे-धीरे इन दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी और आखिर में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

बिपाशा बसु-डिनो मोरिया

आप सभी लोगों को बिपाशा बसु और अभिनेता डीनो मोरिया के अफेयर के बारे में तो पता ही होगा। जी हां, इन दोनों के अफेयर्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बॉलीवुड फिल्म “राज” में इन दोनों ने एक साथ काम किया था। इस फिल्म के दौरान ही यह दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। डीनो मोरिया ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वह बिपाशा के साथ रिलेशन में हैं लेकिन इनके प्यार का सिलसिला ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं चल पाया। आखिर में यह दोनों अलग हो गए।

बिपाशा बसु-जॉन अब्राहम

बॉलीवुड की गलियारों में अभिनेत्री बिपाशा बसु और अभिनेता जॉन अब्राहम की जोड़ी सबसे चर्चित जोड़ी में रही थी। इन दोनों के रिश्ते से हर कोई भलीभांति वाकिफ है। आपको बता दें कि जब फिल्म “जिस्म” की शूटिंग हो रही थी तो उसी दौरान बिपाशा बसु पर जॉन अब्राहम अपना दिल हार गए थे। उस समय के दौरान बिपाशा बसु डीनो मोरिया के साथ रिलेशन में थीं परंतु वह भूल गई थीं कि उनका उनके के साथ अफेयर चल रहा है। बाद में बिपाशा बसु ने डीनो मोरिया से ब्रेकअप कर लिया और जॉन अब्राहम के साथ रिलेशन में आ गई थीं। लगभग 5 सालों तक इन दोनों का रिश्ता चला लेकिन अचानक से ही यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। आखिर इन दोनों के ब्रेकअप का कारण क्या था? इसका आज तक पता नहीं लग पाया है।

बिपाशा बसु-राणा दग्गुबाती

अभिनेत्री बिपाशा बसु का नाम राणा दग्गुबाती के साथ भी जुड़ चुका है। पार्टियों में कई बार इन दोनों को साथ देखा गया था। बिपाशा बसु राणा दग्गुबाती के साथ घूमती-फिरती रहती थीं। आपको बता दें कि इन दोनों ने फिल्म “दम मारो दम” में साथ में काम किया है और इसी फिल्म के दौरान इन दोनों के बीच की दूरियां नज़दीकियों में बदल गई थीं। लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला था।

बिपाशा बसु-सैफ अली खान

बिपाशा बसु का नाम अभिनेता सैफ अली खान के साथ भी जुड़ चुका है। आपको बता दें कि इन दोनों ने फिल्म “रेस” में काम किया था। उस समय के दौरान बिपाशा बसु अपने पिछले रिलेशन को लेकर काफी दुखी थीं। सैफ अली खान भी उस समय शादीशुदा नहीं थे। बस क्या था, यह दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए।

बिपाशा बसु-हरमन बवेजा

फिल्म “ढिश्क्याऊं” की शूटिंग के दौरान बिपाशा बसु और हरमन बवेजा की मुलाकात हुई थी। इन दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 2 साल तक डेट किया। हरमन बवेजा ने भी अपने रिश्ते को स्वीकार किया था लेकिन बाद में फिल्म “अलोन” की शूटिंग के दौरान बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर के बेहद नजदीक आ गई थीं और इन दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हो गया था।

बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर

फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात फिल्म “अलोन” के सेट पर हुई थी और यह एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे परंतु उस समय के दौरान करण पहले से ही शादीशुदा थे और बिपाशा भी हरमन बवेजा के साथ रिलेशन में थीं। बिपाशा बसु से शादी करने के लिए करण सिंह ग्रोवर ने अपनी पत्नी जेनिफर विंगेट को तलाक दिया और बिपाशा बसु ने भी हरमन बावेजा के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया था। 30 अप्रैल 2016 को करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने विवाह कर लिया।

Related Articles

Back to top button