बॉलीवुड

दिवंगत अभिनेता सुशांत की बहन ने प्रशंसकों से की ये ख़ास अपील, फैंस मांगा इसके लिए सुझाव

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे काफी दिन गुजर चुके हैं लेकिन अभी भी परिवार वालों और फैंस के दिल में उनके जाने का दुख वैसे का वैसा ही है। अचानक से ही अभिनेता के चले जाने की वजह से परिवार के लोगों के साथ साथ अभिनेता के चाहने वाले लोग भी काफी आश्चर्यचकित हो गए थे। सुशांत के निधन की खबर सुनकर पूरा देश ही हिल गया था। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि आखिर सुशांत जैसा अभिनेता इतना बड़ा कदम उठा सकता है।

पुलिस ने पहले इस मामले को आत्महत्या बताया था लेकिन कोई भी इस बात को मानने को तैयार नहीं था कि सुशांत खुदकुशी कर सकते हैं। आपको बता दें कि सुशांत मामले की अभी सीबीआई जांच चल रही है। इसी बीच दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर प्रशंसकों से खास अपील की है।

सुशांत की बहन ने फैंस से मांगा सुझाव


आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का 35वां जन्मदिन आने वाली 21 जनवरी को है। इसी बीच अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए प्रशंसकों से सुझाव देने के लिए कहा है। उन्होंने पहला ट्वीट शेयर करते हुए फैंस से जन्मदिन मनाने के लिए सुझाव मांगा है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि “हमें भाई का जन्मदिन कैसे मनाना चाहिए, 21 जनवरी को जन्मदिन है… कोई सुझाव… #SushantBirthdayCelebration”

बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस से की ये खास अपील


सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दूसरे ट्वीट में यह लिखा कि “सुशांत के जन्मदिन पर तीन लोगों की नि:स्वार्थ रूप से सहायता करना और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करना कैसा रहेगा। हम उनके जन्मदिन पर 15 मिनट के लिए ग्लोबल मेडिटेशन सेशन का आयोजन भी कर सकते हैं।”

बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने तीसरे ट्वीट में यह लिखा है कि “मैं उसके गानों पर और लोगों द्वारा डांस कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए देखना पसंद करूंगी। आइए उनके जीवन का जश्न मनाएं और प्यार और खुशी फैलाने में मदद करें… #SushantBirthdayCelebration” आपको बता दें कि श्वेता के ट्वीट पर सभी फैंस पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। बहन श्वेता का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इसके साथ ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले उनको बहुत मिस कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। सुशांत सिंह राजपूत ने वर्ष 2013 में आई फिल्म “काय पो छे” से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री मारी थी। इस फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और उनके अभिनय को लोगों ने काफी पसंद भी किया। सुशांत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” थी। 24 जुलाई 2020 को यह फिल्म रिलीज हुई थी। जब अभिनेता के चाहने वालों ने यह फिल्म देखी तो सभी की आंखों में आंसू आ गए। इस फिल्म को देखकर सभी लोग काफी भावुक हो गए थे।

बताते चलें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी।

Related Articles

Back to top button