बॉलीवुड

AIIMS रिपोर्ट में नहीं मिले हत्या के सबूत तो बहन श्वेता ने लोगों से की यह अपील, छलका दिल का दर्द

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आ गयी है, जिसमें कहा गया है कि एक्टर की हत्या नहीं हुई है, बल्कि उन्होंने आत्महत्या की है. फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है. यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत के निधन के बाद लगातार भाई को इंसाफ दिलाने की मुहीम में जुटी हुई हैं. श्वेता को सीबीआई से बड़ी उम्मीदें हैं.

श्वेता सिंह कीर्ति का ट्वीट

एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट को लेकर श्वेता सिंह कीर्ति अपने ट्विटर पोस्ट में लिखती हैं, “आपके विश्वास की परीक्षा तब होती है जब आप कठिन समय में भी मजबूत और अडिग बने रह सकते हैं. मैं अपने परिवार और फैंस से अपील करती हूं कि भगवान में विश्वास रखें और दिल से प्रार्थना करें…प्रार्थना करें कि सच्चाई सामने आए. #AllEyesOnCBI”. इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने सुशांत की एक क्लोजअप फोटो को भी शेयर किया है.

जाहिर सी बात है इस पोस्ट के जरिये श्वेता ने कहा है कि अब सभी की आंखें सीबीआई के फैसले पर टिकी हुई हैं. श्वेता को उम्मीद है कि इस मामले में सीबीआई को जरुर कुछ अहम सबूत मिलेंगे. हालांकि अभी तक सीबीआई के हाथों ऐसा कोई सबूत नहीं लगा है, जिससे कि आत्महत्या को मर्डर कहा जा सके. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह का कहना है कि एम्स की रिपोर्ट को निर्णायक नहीं माना जा सकता. अभी भी सीबीआई मर्डर केस फाइल कर सकती है.

सुशांत के पिता के वकील का बयान

वकील विकास सिंह ने कहा, “एम्स रिपोर्ट फाइनल कनक्लूजन नहीं है. CBI अभी भी अपनी चार्जशीट में हत्या का केस फाइल कर सकती है. एम्स ने अपनी रिपोर्ट फोटोग्राफिक इविडेंस के आधार पर तैयार की है, जो उनको दिए गए थे. सुशांत की बॉडी को उन लोगों ने एग्जामिन नहीं किया है”.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. सुशांत को जानने वाले लगातार यह कह रहे थे कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते. इसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा था और सुप्रीम कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी. सीबीआई अब इस मामले की जांच हर तरीके से कर रही है, लेकिन जांच में कुछ खास जानकारी हाथ नहीं लग पा रही है. सीबीआई ने बीते दिनों बयान जारी कर बताया था कि सुशांत मामले में वे अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे हैं. फिलहाल सभी पहलुओं को मद्दे नजर रखते हुए जांच अभी जारी है.

सीबीआई की जांच पर उठाए सवाल

वहीं, सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने एक ट्वीट कर सीबीआई की जांच प्रक्रिया पर ही सवाल खड़े कर दिए थे. उन्होंने इसे लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था, “सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले को सीबीआई हत्या के मामले में बदलने में देरी कर रही है, इससे निराशा बढ़ रही है. एम्स टीम का हिस्सा रहे एक डॉक्टर ने मुझे बहुत पहले ही बता दिया था कि मेरे द्वारा भेजे गए फोटोज 200% इशारा कर रहे हैं कि ये मौत गला घोंटने से हुई है, न कि आत्महत्या से”.

पढ़े सुशांत केस में अक्षय कुमार ने तोड़ी अपनी चुप्पी, बॉलीवुड में फैले ड्रग्स को लेकर किया बड़ा खुलासा

Related Articles

Back to top button