बॉलीवुड

एक शख्स ने सोनू सूद के नाम पर शुरू की फ्री एंबुलेंस सेवा, अभिनेता ने खुद किया उद्धाटन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद लगातार सुर्खियां बटोर रहें हैं। कोरोना महामारी के चलते जब देशभर में जब लॉकडाउन का ऐलान किया गया था तो उन्होंने प्रवासी मजदूरों की सहायता करके उनको अपने घर पहुंचाया, तब से लेकर अभी तक लगातार सोनू सूद गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता में जुटे हुए हैं। अगर कोई जरूरतमंद व्यक्ति इनसे सहायता मांगता है तो यह उसकी मदद के लिए तुरंत तैयार हो जाते हैं। सोनू सूद के नेक कामों और दरियादिली की वजह से ही उन्हें गरीबों का मसीहा नाम दिया गया है।

सोशल मीडिया पर सोनू सूद की सभी लोग तारीफ करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने अभिनेता से प्रेरणा लेकर जरूरतमंदों की सहायता भी की है। इसी बीच एक शख्स ने सोनू सूद से प्रेरित होकर “सोनू सूद एंबुलेंस सेवा” की शुरुआत की है। सोशल मीडिया पर यह शख्स चर्चा का विषय बना हुआ है।

हम आपको जिस नेक दिल इंसान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं उसका नाम शिवा है। शिवा पेशे से एक तैराक है। शिवा पिछले कई सालों से लोगों को नई जिंदगी देने का नेक कार्य करने में लगे हुए हैं। शिवा का ऐसा कहना है कि उन्होंने हुसैन सागर झील में डूब कर आत्महत्या करने का प्रयास करने वाले करीब 100 से अधिक लोगों की जान बचाई है। यह निस्वार्थ भाव से कार्य कर रहे हैं, जिसको देखते हुए लोगों ने इनको दान देना भी शुरू कर दिया है।

सोनू सूद ने खुद किया एंबुलेंस का उद्घाटन

शिवा का ऐसा कहना है कि वह सोनू सूद के कार्यों से बेहद प्रेरित हुए हैं। उन्होंने लोगों के द्वारा दिए गए दान और परिवार के दान से जो भी धनराशि एकत्रित हुई थी उन्होंने उसका इस्तेमाल एंबुलेंस खरीदने के लिए किया। इतना ही नहीं बल्कि शिवा ने एंबुलेंस का नाम भी सोनू सूद के नाम पर रखा है। इस एंबुलेंस सेवा का उद्घाटन खुद अभिनेता सोनू सूद ने किया। इसके साथ ही शिवा के द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना भी की है।

सोनू सूद ने इस दौरान यह कहा कि “मुझे गर्व है कि मैं इस एंबुलेंस का उद्घाटन करने आया हूं। शिवा को धन्यवाद। मैंने उनके बारे में बहुत सुना है कि वह लोगों की जान बचाने का काम कर रहे हैं। हमारे समाज को शिवा जैसे लोगों की आवश्यकता है ताकि सभी लोग आगे आकर दूसरों की सहायता कर सकें।”

आपको बता दें कि शिवा के द्वारा शुरू किए गए इस नेक कार्य की सोशल मीडिया पर सभी लोग सराहना कर रहे हैं। यह एंबुलेंस सेवा गरीबों और जरूरतमंद लोगों के लिए फ्री होगी।

बताते चलें कि सोनू सूद ने अपने नेक कार्य और दरियादिली से सभी लोगों का दिल जीत लिया है। कोरोना काल में यह गरीब लोगों के बीच मसीहा बनकर उभरे हैं। सोनू सूद की टीम लगातार जरूरतमंदों के संपर्क में बनी रहती है और लगातार इनकी मदद का सिलसिला जारी है। भले ही अभिनेता सोनू सूद रील लाइफ के विलेन है परंतु यह असल जिंदगी में हीरो बन चुके हैं। अभिनेता के नेक कामों की चर्चा देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हो रही है।

Related Articles

Back to top button