बॉलीवुड

मां बनने के बाद भी बरक़रार है इन 9 एक्ट्रेसेस की जवानी, ग्लैमरस-फिटनेस देख फैंस भरते हैं आहें

ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियां हमेशा अपनी फिटनेस को बरकरार रखती है. इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस है जिनकी उम्र 40 के पार हो चुकी है लेकिन इनकी फिटनेस देखकर ये जवान अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है। खास बात यह है कि यह एक्ट्रेसेस मां भी बन चुकी है, लेकिन इनकी खूबसूरती देखकर इनकी उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है।

श्वेता तिवारी
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का। गौरतलब है कि श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां है उनकी बेटी पलक तिवारी भी पॉपुलर स्टार है। दोनों ही मां बेटी अक्सर अपनी फिटनेस के मामले में टक्कर देती है। इनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं।

shweta tiwari

करिश्मा कपूर
40 की उम्र पार कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज भी अपनी खूबसूरती से लोगों को हैरान कर देती है। करिश्मा जिस भी पार्टी में जाती है उस में चार चांद लगा देती है। बता दे करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर की 16 साल की है, लेकिन दोनों मां बेटी दोस्त की तरह दिखाई देती है।

shweta tiwari

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा को फिटनेस के मामले में कोई टक्कर नहीं दे सकता। मलाइका एक बेटे की मां भी है जिसका नाम अरहान खान है लेकिन उनकी उनकी फिटनेस के आगे उम्र काफी कम दिखाई देती ह।  मलाइका अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से फैंस पर कहर ढाती है।

malaika arora

काजोल
बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस काजोल की खूबसूरती आज भी बरकरार है। उनकी बेटी न्यासा देवगन 19 साल की हो चुकी है लेकिन काजोल का ग्लैमरस अंदाज में कोई कमी नहीं आई। आज भी काजल जब कैमरे के सामने आती है तो अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लेती है।

shweta tiwari

रवीना टंडन
मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन की तीन बेटियां है जिसमें उन्होंने दो बेटी छाया और पूजा को गोद लिया जबकि उनकी एक बेटी राशा थदानी है जो 17 साल की हो चुकी है। लेकिन इन तीनों बेटियों के सामने रवीना टंडन आज भी खूबसूरती के मामले में टक्कर देती है।

raveena tandon

सुष्मिता सेन
बॉलीवुड की मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने भी अपनी खूबसूरती को बरकरार रखा हुआ है। सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेनी 18 साल की हो चुकी है लेकिन सुष्मिता की खूबसूरती के आगे कोई भी अभिनेत्री टिक नहीं पाती है। 40 की उम्र पार कर चुकी सुष्मिता ग्लैमरस अंदाज़ के लिए मशहूर है।

raveena tandon

माधुरी दीक्षित
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित की खूबसूरती दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। बता दे माधुरी के दो बेटे जिसमें उनका बड़ा बेटा आर्यन 19 साल का हो चुका है, लेकिन आज भी माधुरी दीक्षित की खूबसूरती बरकरार है। माधुरी जहां भी जाती है सारी लाइम लाइट लूट लेती है।

madhuri dixit

जूही चावला
90 के दशक में अपने नाम का सिक्का जमाने वाली अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जाह्नवी 21 साल की हो चुकी है। लेकिन जूही चावला की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई। आज भी जब जूही चावला मीडिया के सामने आती है तो फैंस की निगाहें उन पर टिकी रहती है।

juhi chawla

सुजैन खान
बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का बेटा रेहान भी 16 साल का हो चुका है। लेकिन सुजैन खान दिन-ब-दिन ग्लैमरस होती जा रही है। अक्सर उनकी ख़ूबसूरती तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

Related Articles

Back to top button