बॉलीवुड

यूजर ने तापसी पन्नू को कहा ‘फालतू हीरोइन’ तो एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, सरेआम निकाल दी बारात

आये दिन सेलिब्रिटीज फैंस के लिए अपनी फोटोज या विडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऑडियंस कब कैसे रियेक्ट करे इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. अपनी पोस्ट के लिए कभी उन्हें बहुत तारीफ सुनने को मिलती है तो कभी वह इस कदर ट्रोल हो जाते हैं, जिसका जवाब नहीं. ऐसे में एक्ट्रेस तापसी पन्नू को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ट्रोल हो रही हैं, इससे पहले भी वे कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. ये बात और है कि हर बार अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर तापसी ने उनके मुंह भी बंद किये हैं. दरअसल, इस बार कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद तापसी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने ट्रोल को जिस तरह हैंडल किया, उसकी तारीफ हर जगह हो रही है.

बता दें, हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था. उन्होंने इस स्क्रीनशॉट को अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. इस स्क्रीनशॉट में तापसी की अपने ट्रोल से बातचीत दिख रही है. इस सोशल मीडिया यूजर ने तापसी को ट्रोल करते हुए लिखा था, “तुझे एक्टिंग तो आती नहीं है, उठा-उठा के मूवीज करती है”.

इसका जवाब तापसी ने कुछ इस तरह दिया. तापसी ने लिखा, “Exactly क्या उठा-उठा के? क्योंकि उठाया तो है मैंने, स्टैंडर्ड लेकिन आपको शायद समझ नहीं आएगा”. तापसी को ये शख्स लगातार मैसेज कर उल्टी-सीधी बातें कर रहा था. एक मैसेज को तो तापसी ने ब्लर कर रखा है, जिसमें वह तापसी के लिए कुछ गलत शब्दों का इस्तेमाल कर रहा था. ऐसे में एक्ट्रेस ने इस शख्स को एक बार फिर जवाब देते हुए लिखा, “ओह हो… तुम बहुत जिद्दी हो. 4-5 बार और लिखो प्लीज तो शायद मान जाऊं”.

इसके अलावा तापसी ने दो व्यंगात्मक विडियो शेयर करते हुए लिखा, “सारे एब्यूज को इग्नोर करो ताकि बाकी लड़कियों को ये झेलना पड़े”. बात की जाए वर्क फ्रंट की तो इन दिनों तापसी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में तापसी एक एथलीट का किरदार निभा रही हैं. वे अक्सर इससे जुड़ी पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

 पढ़ें तापसी पन्नू ने उड़ाई कानून की धज्जियां, तो हुआ ऐसा हाल, सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

 

Related Articles

Back to top button