बॉलीवुड

इन टीवी अभिनेत्रियों को मिला प्यार में धोखा तो रचा ली शादी, अब हंसी-खुशी बिता रही हैं ज़िन्दगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही टीवी इंडस्ट्री में भी खूबसूरत हसीनाओं की कमी नहीं है। टीवी इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। टीवी की यह अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करती हैं।

वैसे देखा जाए तो अक्सर अभिनेत्रियां अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने रिलेशनशिप और निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। टीवी की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जो अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में छाई रही हैं। वैसे देखा जाए तो प्यार का रिश्ता टूटने का दर्द जिंदगी भर रहता है, जो कभी भुलाया नहीं जा सकता परंतु अतीत को पीछे छोड़ आगे बढ़ना बहुत ही जरूरी है।

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसे अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो ब्रेकअप का दर्द झेल चुकी हैं लेकिन यह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ी और बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद इन्होंने शादी कर ली। अब यह टीवी अभिनेत्रियां अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशहाल व्यतीत कर रही हैं।

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक हिंदी टीवी सीरियल की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। इनके अभिनय के साथ-साथ लोग इनकी फिटनेस के भी बहुत बड़े फैन हैं। आपको बता दें कि रुबीना दिलैक ने अपने अभिनय की शुरूआत वर्ष 2008 में ज़ी टीवी के सीरियल “छोटी बहू” से की थी। इसी दौरान रुबीना और अविनाश सचदेवा की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। इन दोनों का प्रेम का रिश्ता ठीक प्रकार से चल रहा था लेकिन अचानक ही इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन शुरू हो गई और आखिर में यह एक दूसरे से अलग हो गए लेकिन रुबीना ब्रेकअप का दर्द भुला कर अपने जीवन में आगे बढ़ीं और आखिर में अभिनव शुक्ला के रूप में उनको अपना जीवनसाथी मिल ही गया। इन दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया और आखिर में 21 जून 2018 को उन्होंने शादी कर ली।

दिव्यंका त्रिपाठी दहिया

 

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी को भला कौन नहीं जानता। इन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है और इनकी एक्टिंग की लोग खूब तारीफ करते हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी भी ब्रेकअप के दर्द से गुजर चुकी हैं। दिव्यांग ने शरद मल्होत्रा को काफी लंबे समय तक डेट किया था लेकिन शादी का सवाल आते ही शरद मल्होत्रा ने दिव्यांग से ब्रेकअप कर लिया, जिसके बाद दिव्यंका पूरी तरह से टूट गई थीं, लेकिन इन्होंने अपने आपको किसी तरह संभाला और साल 2016 में विवेक दहिया संग शादी कर ली। अब यह अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश नजर आती हैं।

अनीता हसनंदानी

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी टीवी एक्टर एजाज खान के साथ रिलेशनशिप में थीं। लंबे वक्त के रिलेशनशिप के बाद इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था। बाद में साल 2013 में अनीता ने रोहित रेड्डी से शादी कर ली। आपको बता दें कि बहुत ही जल्द अनीता मां बनने वाली हैं।

गौहर खान

टीवी अभिनेत्री गौहर खान भी ब्रेकअप का दर्द झेल चुकी हैं। आपको बता दें कि गौहर खान बिग बॉस 7 की विनर रह चुकी हैं। बिग बॉस शो के दौरान गौहर खान और टीवी एक्टर कुशल टंडन के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं और इन दोनों में प्यार का रिश्ता शुरु हो गया लेकिन किसी वजह से काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बावजूद भी इनका रिश्ता टूट गया। बाद में गौहर खान ने अपने से 8 साल छोटे बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार से निकाह किया।

काम्या पंजाबी

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री काम्या पंजाबी और करण पटेल के बीच काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप रहा था। ऑन स्क्रीन पर इन दोनों की जोड़ी फैंस बेहद पसंद करते थे लेकिन किसी वजह से इन दोनों का रिश्ता टूट गया। काम्या पंजाबी ने ब्रेकअप के बाद किसी तरह खुद को संभाला और कुछ समय पहले ही काम्या पंजाबी ने शलभ डांग के साथ शादी रचाई है।

सना खाना

आपको बता दें कि सना खान बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। अब इन्होंने संन्यास ले लिया है। पहले कोरियोग्राफर मेलविन लुईस के साथ यह रिलेशनशिप में रह चुकी थीं लेकिन किसी वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप होने के बाद सना खान ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया और आखिर में नवंबर 2020 में मौलवी अनस के साथ निकाह किया। अब यह अपनी शादीशुदा जिंदगी हंसी खुशी व्यतीत कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button