बॉलीवुड

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का लीक हुआ MMS, बॉयफ्रेंड संग आपत्तिजनक हालत में दिखीं गायिका

सोशल मीडिया पर अक्सर ग्लैमसर दुनिया से जुड़ी हुई अभिनेत्रियों के वीडियो और तस्वीरें देखने को मिलती है जिन पर फैंस भी खूब प्यार लुटाते हैं। लेकिन कभी-कभी एक्ट्रेस की गैर जिम्मेदारी उनके लिए भारी पड़ जाती हैं। ठीक ऐसा ही हुआ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर शिल्पी राज के साथ।

दरअसल, शिल्पी राज हमेशा अपने भोजपुरी गानों के लिए सुर्खियों में बनी रहती है और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। लेकिन इन दिनों उनका गाना नहीं बल्कि एमएमएस लीक हो चुका है जिसके बाद वह लगातार चर्चा में है। आइए जानते हैं शिल्पी राज से जुड़ा ये मामला क्या है?

bhojpuri singer shilpi raj

बॉयफ्रेंड के साथ लीक हुआ शिल्पी राज का MMS

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शिल्पी का वीडियो उनके बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुआ है और यह सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रही है।

खबरों की मानें तो शिल्पी राज का वीडियो जिस शख्स के साथ वायरल हुआ है उसका नाम विजय चौहान बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि शिल्पी और विजय काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

bhojpuri singer shilpi raj

भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ी हलचल

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि इस वायरल वीडियो में तीसरा शख्स भी नजर आ रहा है जो दोनों का वीडियो बना रहा है। हालांकि दोनों लड़कों ने चेहरे कवर किए हैं। वीडियो वायरल होने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर हर तरफ हलचल पैदा हो गई है। वहीं गायिका शिल्पी ने इसे शेयर ना करने की अपील की है।

bhojpuri singer shilpi raj

भोजपुरी का बड़ा नाम हैं शिल्पी राज
बता दें, शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री की एक मशहूर गायिका है जिन्होंने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ कई हिट गानों में काम किया है। इसके अलावा भी वह कई टॉप कलाकारों के साथ काम कर चुकी है। बता दे शिल्पी राज को ‘झगड़ा’, ‘दो घूंट’,
‘बबुआ के खुश कर दा’, ‘जाड़ा लगता’, ‘बस कर पगली’ जैसे गानों के लिए पहचाना जाता है।

अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का भी वायरल हुआ था MMS

trisha kar madhu

बता दें, शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री की पहली अभिनेत्री नहीं है जिनका एमएमएस वायरल हुआ है। इससे पहले भी भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का भी एक एमएमएस वीडियो लीक हुआ था जो काफी लंबे समय तक चर्चा में रहा था। त्रिशाकर मधु ने खुद इंटीमेट वीडियो के लीक होने की बात स्वीकार कर ली थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि किसी ने गलत इरादों से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई।

Related Articles

Back to top button