बॉलीवुड

इश्क के मैदान में कई हसीनाओं से जुड़ा था बॉबी देओल का नाम,एक को तो दिया था वन नाइट स्टैंड का ऑफर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल ने हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्में की हैं। आपको बता दें कि बॉबी देओल का जन्म 27 जनवरी को हुआ था और इस दिन यह अपना जन्मदिन मनाते हैं। इनके पिता धर्मेंद्र भी हिंदी फिल्मों के अभिनेता हैं। बॉबी देओल की मां का नाम प्रकाश कौर है और इनकी सौतेली मां हेमा मालिनी है, जो हिंदी सिनेमा की सफल अभिनेत्री रह चुकी हैं। बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म “धर्मवीर” से की थी। उसके बाद सही मायने में बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म “बरसात” से की।

बॉबी देओल अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन को भी लेकर सुर्खियों में छाए रहें हैं। आपको बता दें कि बॉबी देओल का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है परंतु इस बात को झुठलाया नहीं जा सकता कि तान्या के प्यार में पड़कर बॉबी देओल ने किसी भी बॉलीवुड की अभिनेत्री के साथ इश्क नहीं लड़ाया। बॉबी और तान्या की शादी के 25 वर्ष होने जा रहे हैं परंतु अभी भी बॉबी देओल तान्या से बेहद प्यार करते हैं।

बॉबी देओल शादी से पहले इश्क के मैदान में कई अभिनेत्रियों से इश्क लड़ा चुके हैं। किसी से शादी होते-होते रह गई तो किसी को बॉबी ने वन नाइट स्टैंड का ऑफर दे दिया था। तो चलिए जानते हैं आखिर बॉबी देओल का बॉलीवुड की किन अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ा है।

नीलम

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने अपने जीवन में तान्या देओल के अलावा अगर किसी और लड़की से सीरियसली प्यार किया है तो इसमें अभिनेत्री नीलम का नाम आता है। बॉबी देओल और नीलम का रिश्ता करीब 5 वर्षों तक चला था। उन दिनों में इन दोनों के प्यार के चर्चे सुर्खियों में छाए रहते थे। बॉबी देओल और नीलम एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और यह शादी भी करने वाले थे परंतु किसी वजह से इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि बॉबी देओल और नीलम के ब्रेकअप के जिम्मेदार धर्मेंद्र हैं।

ममता कुलकर्णी

बॉबी देओल का नाम फिल्म अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के साथ भी जुड़ चुका है। आपको बता दें कि बॉबी देओल के ऊपर ममता कुलकर्णी का वन नाइट स्टैंड का ऑफर देने का भी इल्जाम लग चुका है। यह बात ममता कुलकर्णी ने खुद मीडिया रिपोर्ट्स को बताई थी। यह उस समय की बात है जब बॉबी देओल अपनी डेब्यू फिल्म बरसात की शूटिंग ऊटी में कर रहे थे। तब वह मिथुन चक्रवर्ती के होटल में रुके हुए थे। उसी दौरान ममता कुलकर्णी से उनकी मुलाकात हुई थी। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि ममता कुलकर्णी को देखकर बॉबी देओल उनके ऊपर फिदा हो गए और उन्होंने ममता को वन नाइट स्टैंड का ऑफर दे डाला।

प्रिया सचदेव

बॉबी देओल का नाम करिश्मा कपूर के पति संजय कपूर की तीसरी पत्नी प्रिया सचदेव के साथ भी जुड़ चुका है। आपको बता दें कि बॉबी देओल और प्रिया सचदेव की मुलाकात एक फैशन शो के माध्यम से हुई थी। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि जब बॉबी देओल ने प्रिया सचदेव को देखा तो तुरंत ही उनको दिल दे बैठे परंतु बाद में यह खबर सुर्ख़ियों से बहुत जल्द गायब भी हो गई थी।

पूजा भट्ट

बॉबी देओल का अभिनेत्री पूजा भट्ट के साथ भी नाम जुड़ चुका है। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि जब बॉबी देओल का नीलम से ब्रेकअप हो गया, तब उन्होंने अपने ब्रेकअप की कहानी पूजा भट्ट को बताई थी। वैसे जिस तरह से बॉबी देओल और पूजा भट्ट का प्यार तेजी से परवान चढ़ा, उतनी ही तेजी से खत्म ही हो गया। यह दोनों कुछ ही समय तक रिश्ते में रहे थे।

Related Articles

Back to top button