बॉलीवुड

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां मेकअप रूम में कुछ ऐसे होती हैं तैयार, नहीं देखी होंगी पहले ये तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत हसीनाओं का चेहरा देखने को मिलता है। वैसे देखा जाए तो पर्दे पर खूबसूरत दिखना बहुत ही जरूरी है। बॉलीवुड की अभिनेत्रियां फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखने से पहले ही खूबसूरत दिखने के लिए पूरा इंतजाम कर लेती हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज किया है। अक्सर फैंस अपनी पसंदीदा अभिनेत्रियों की खूबसूरती तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं परंतु क्या आप लोग जानते हैं कि उनके पीछे कई घंटे की मेहनत होती है।

जी हां, आमतौर पर किसी सीन या फोटोशूट के लिए कम से कम 1 से 2 घंटे तक का वक्त मेकअप में लगता है। इसके अलावा मेकअप आर्टिस्ट को भी हर सीन के बाद यह ध्यान रखना होता है कि कलाकार एकदम परफेक्ट है या नहीं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से पर्दे के पीछे कलाकार किस तरह से तैयार होते हैं, इसकी कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर वैसे भी बेहद खूबसूरत हैं। चाहे यह मेकअप करें या फिर ना करें, इनके चेहरे की चमक हमेशा बरकरार रहती है। करीना कपूर अपनी पूरी मेकअप टीम के साथ नजर आ रहीं हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं और यह खूबसूरती के मामले में अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियों को मात देती हैं।

कटरीना कैफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक कटरीना कैफ का भी नाम आता है। उन्होंने बॉलीवुड के कई सितारों के साथ काम किया है और उनके अभिनय को लोगों ने काफी पसंद भी किया। वैसे कटरीना कैफ अपने लुक को लेकर कभी भी समझौता करना पसंद नहीं करती हैं।

दीपिका पादुकोण

फिल्म इंडस्ट्री में सबसे नंबर वन अभिनेत्रियों में दीपिका पादुकोण का नाम आता है। इन दिनों उनके पास फिल्मों की कोई भी कमी नहीं है।

अनुष्का शर्मा

भारतीय फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है लेकिन फिलहाल में यह काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। अनुष्का शर्मा कई ब्रांड एंडोर्समेंट में व्यस्त रहतीं हैं। जैसा कि आप लोग इस तस्वीर में देख रहे हैं कि अनुष्का शर्मा मेकअप रूम में तैयार होती हुई दिख रही हैं। यह तस्वीर एक शूट के दौरान की है।

एमी जैक्सन

एमी जैक्सन अपने अभिनय के साथ अपने फोटो शूट को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। एमी जैक्सन ने अपने ग्लैमर लुक से हर किसी का दिल जीत लिया है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। इन्होंने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अच्छा खासा नाम कमाया है। यह तस्वीर काफी पुरानी है जिसमें प्रियंका को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। पहले और अब के लुक में काफी बदलाव आ गया है।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा थककर सोफे पर आराम फरमा रही हैं और उनकी मेकअप आर्टिस्ट उस दौरान उनका मेकअप करती हुई नजर आ रही हैं।

काजोल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और इनके द्वारा निभाए गए किरदार को दर्शकों का बेहद प्यार भी मिला। फिलहाल में यह फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहीं हैं।

पूनम पांडे

सोनाक्षी सिन्हा

सनी लियोनी

रानी मुखर्जी

Related Articles

Back to top button