बॉलीवुड

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने फैंस को दी खुशखबरी, दूसरी बार बनने वाले हैं पापा, किया कंफर्म

“द कपिल शर्मा शो” के माध्यम से कपिल शर्मा काफी लंबे समय से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते आ रहे हैं। इसी बीच छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो कुछ दिनों में एयर ऑफ होने जा रहा है। इस शो के बंद होने से फैंस काफी नाराज हो रहे थे। इसी बीच कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने प्रशंसकों को खुशखबरी दी है। दरअसल, दो महीने पहले यह खबर आई थी कि कपिल शर्मा दूसरी बार पापा बनने जा रहे हैं लेकिन इस बार कपिल ने इसकी खुद पुष्टि की है।

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर में बहुत ही जल्द एक बार फिर से नन्हा मेहमान आने वाला है। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि साल 2021 में कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। अभी तक कपिल शर्मा ने यह बात छुपा कर रखी थी लेकिन अब खुद सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा ने यह कंफर्म किया है।


आपको बता दें कि गुरुवार के दिन कपिल शर्मा ने ट्विटर पर चैट सेशन आयोजित किया था, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को सवाल पूछने के लिए आमंत्रित किया। इसी बीच कपिल शर्मा ने इस बात पर मुहर लगा दी कि वह दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। इसी दौरान एक फैन ने उनसे शो बंद करने की वजह पूछी थी कि आखिर वो अपना शो क्यों बंद कर रहे हैं? तो इस सवाल का जवाब देते हुए कपिल ने यह कहा था कि क्योंकि मुझे अपने दूसरे बच्चे के स्वागत के लिए अपनी पत्नी के साथ घर में समय बिताना है। जैसे ही यह खुशखबरी फैंस को पता लगी, सभी प्रशंसक बेहद खुश हुए और लगातार बधाइयों का तांता लगा हुआ है।

आपको बता दें कि यह पहली बार है कि जब कपिल शर्मा ने किसी सार्वजनिक प्लेटफार्म पर दूसरी बार पिता बनने की बात स्वीकार की है। काफी लंबे समय से कई लोग इस बात का कयास लगा रहे थे कि आखिर कपिल शर्मा शो क्यों बंद हो रहा है लेकिन बाद में कपिल शर्मा ने इसका खुद खुलासा कर दिया है। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा शो फरवरी के पहले हफ्ते में बंद हो सकता है।

आपको बता दें कि दिसंबर 2018 में कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से विवाह किया था। कपिल शर्मा इससे पहले एक बेटी के पिता बन चुके हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम अनायरा रखा है। अनायरा का जन्म कपिल शर्मा और गिन्नी की वेडिंग एनिवर्सरी से दो दिन पहले दिसंबर 2019 को हुआ था यानी अपनी शादी की पहली सालगिरह से पहले ही कपिल शर्मा पापा बन गए। इस दिसंबर में अनायरा पूरे एक साल की हो गई है। अब कपिल शर्मा एक बार फिर से दोबारा पापा बनने वाले हैं।

बताते चलें कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” का दूसरा सीजन काफी सफल साबित हुआ है। फरवरी में यह ऑफ एयर हो जाएगा। हालांकि कुछ महीने बाद “द कपिल शर्मा शो” नए रंग के साथ दोबारा से वापस आएगा।

Related Articles

Back to top button