बॉलीवुड

अनन्या पांडे ने शेयर की अपनी गर्ल गैंग के साथ थ्रोबैक पिक्चर, बचपन की दोस्ती आज तक है बरकरार

बॉलीवुड के सेलेब्स के स्टार किड्स हमेशा से ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। बॉलीवुड के स्टार्स जितने लाइमलाइट में रहते हैं उतनी ही सुर्खियों में उनके बच्चे भी रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर किसी ना किसी स्टार्स की बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती है, जिसको फैंस काफी पसंद करते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक नहीं बल्कि 4 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बचपन की कुछ पुरानी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इस पुरानी फोटो की खास बात यह है कि चारों एक ताजा तस्वीर में भी नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी पूरी गर्ल गैंग नजर आ रही है। यह फोटो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अनन्या पांडे के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर नजर आ रही हैं। यह चारों बचपन के दोस्त हैं और उनकी दोस्ती बचपन से लेकर आज तक बरकरार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)


वैसे देखा जाए तो अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड की कई फिल्मों में बैक टू बैक काम करती नजर आ रही है और यह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत अच्छी है। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोस फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं, जिनको लेकर यह सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब यह अपनी गर्ल गैंग की तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यह अपनी गर्ल गैंग के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में से एक तस्वीर तो अभी की है लेकिन एक तस्वीर इन चारों के बचपन की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)


अनन्या पांडे ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के बीच साझा किया है। इस तस्वीर में किंग खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नंदा और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ अनन्या पांडे नजर आ रही हैं। आप इनकी बचपन की तस्वीरों को देखकर इस बात का अनुमान लगा सकते हैं कि यह बचपन से ही एक-दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और आज तक इनकी दोस्ती वैसी की वैसी ही है।

अनन्या पांडे ने इस फोटो को शेयर करते हुए एक बेहद इमोशनल मैसेज लिखा है कि “कुछ भी नहीं बदलता है। सिवाय इसके कि अब मैं सुहाना का सिर नहीं खाती….. ओके कभी-कभी मैं ऐसा करती हूं।” अपनी इस तस्वीर पर सुहाना ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “तुम और मैं लंबे हो गए।”

इंटरनेट पर यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस यह तस्वीर बेहद पसंद कर रहे हैं। अब तक लाखों में लाइक्स आ चुके हैं। आपको बता दें कि अनन्या पांडे इन दिनों दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं। इसी के साथ अनन्या पांडे विजय देवरकोंडा की फिल्म “लाइगर” में लीड रोल निभाते हुए दिखाई देंगीं।

Related Articles

Back to top button