बॉलीवुड

इस अभिनेत्री ने सलमान खान पर लगाया था रेप का आरोप, शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर भी किए थे खुलासे

'सलमान और उनके भाइयों ने मेरा रेप किया' जब बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने किया था सनसनीखेज खुलासा

टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ में शिरकत करने वाले कंटेस्टेंट शो से बाहर होने के बाद भी लगातार चर्चा में रहते हैं। कई सितारे बिग बॉस से निकलने के बाद टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंच जाते हैं तो कई सितारे गुमनाम हो जाते हैं और कुछ सितारों का नाम विवादों से जुड़ जाता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बिग बॉस की एक ऐसे ही कंटेस्टेंट के बारे में जो अपने काम से ज्यादा अपने विवादों के चलते सुर्खियों में रही है।

pooja mishra

इतना ही नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट ने बॉलीवुड के कुछ बड़े सितारों पर ऐसे गंभीर-गंभीर आरोप लगाया जिसके चलते उन्हें लोगों की खूब खरी खोटी बाते सुननी पड़ी। दरअसल, हम बात कर रहे है बिग बॉस-5 की एक्स कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा के बारे में जिन्होंने अभिनेता सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान पर रेप का आरोप लगाया था। आइए जानते हैं पूजा मिश्रा से जुड़े इस पूरे मामले के बारे में।

pooja mishra

शत्रुघ्न सिन्हा पर भी लगा चुकी है गंभीर आरोप

बता दें, बिग बॉस की शुरुआत से ही पूजा मिश्रा का नाता विवादों से रहा है। वहीं बाहर आने के बाद भी पूजा मिश्रा ने कई झूठ बोले जिसके चलते उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा। एक बार पूजा मिश्रा ने मीडिया के सामने यह भी खुलासा किया था कि सोनाक्षी सिन्हा को लॉन्च करने से पहले उनके पिता यानी कि जाने-माने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी ने पूजा मिश्रा पर काला जादू किया था। इतना ही नहीं बल्कि पूजा ने यह भी आरोप लगाया था कि उनके पिता को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी।

pooja mishra

वहीं अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर पूजा मिश्रा ने कहा था कि, “शश्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी ने मुझ पर काला जादू किया था। उस टाइम ‘दिल देके देखों’ से मैं बहुत फैमस हो गई थी, इसी कारण वो मेरे अपार्टमेंट के ऊपर वाले अपार्टमेंट में आकर रहने लगे और उन्होंने ब्लैक मैजिक कर मुझपर भूत चढ़ाया। और फिर अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को इंडस्ट्री में लॅान्च करवाया।”

‘सलमान खान और उनके भाइयों ने मेरा रेप किया’

वहीं सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान पूजा मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने सलमान खान और उनके दोनों भाइयों अरबाज खान और सोहेल खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अभिनेत्री ने वीडियो साझा करते हुए कहा था कि, सलमान अरबाज और सोहेल खान ने फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग के दौरान उनका कई बार रेप किया।

जब पूजा मिश्रा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया तो फैंस ने उन्हें खूब लताड़ लगाई और भद्दे कमेंट किए गए। इस मामले के बाद पूजा मिश्रा पर लोगों ने भरोसा करना छोड़ दिया था। इतना ही नहीं बल्कि लोग उन्हें यह तक कहते थे कि वह पब्लिसिटी पाने के लिए कुछ भी कर सकती है।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म
वही बात करें सुपरस्टार सलमान खान के वर्कफ़्रंट के बारे में तो इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर-3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेत्री कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में होंगी। इसके अलावा भी सलमान और कैटरीना के साथ में मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button