बॉलीवुड

भोजपुरी सिनेमा के इन कलाकारों के पास कभी खाने तक के नहीं थे पैसे, अब जीते हैं लग्जरी जिंदगी

हिंदी फिल्म जगत में एक से बढ़कर एक स्टार्स हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत अधिक है लेकिन भोजपुरी सिनेमा भी इन दिनों बॉलीवुड को टक्कर देने की तरफ बढ़ रहा है। इस इंडस्ट्री से जुड़े हुए सितारों की फैन फॉलोइंग भी आसमान छू रही है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं, आए दिन सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। ज्यादातर लोग भोजपुरी गानों को सुनना पसंद करते हैं।

भोजपुरी सिनेमा के ऐसे बहुत से कलाकार है जो लगातार बुलंदियां छू रहे हैं। वर्तमान समय में इस इंडस्ट्री के सितारों ने अच्छा खासा मुकाम हासिल किया है परंतु इनकी इस कामयाबी के पीछे इनकी कड़ी मेहनत और बरसों का संघर्ष है। अपनी मेहनत के दम पर आज भोजपुरी सिनेमा के स्टार्स करोड़ों में खेल रहे हैं।

भोजपुरी कलाकारों के जीवन में एक समय ऐसा भी था जब उनके पास खाने तक के पैसे भी नहीं हुआ करते थे लेकिन अब के समय में इनके पास गाड़ी बंगला सब कुछ है। आज हम आपको आपके कुछ पसंदीदा भोजपुरी स्टार्स की लाइफ स्टाइल के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

पवन सिंह

भोजपुरी गायक और भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह को भला कौन नहीं जानता। यह किसी के परिचय के मोहताज नहीं हैं। इन्होंने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं परंतु हर मुश्किल परिस्थिति को पार करते हुए यह अपने जीवन में आगे बढ़े और वर्तमान समय में इन्होंने अच्छा खासा नाम कमाया है। “लॉलीपॉप लागेलू” गाने से रातों-रात सुपरस्टार बने पवन सिंह का जीवन हमेशा से ही चर्चा का विषय बना रहता है। यह एक पावर एक्टर होने के साथ-साथ एक मशहूर सिंगर भी माने जाते हैं। आपको बता दें कि पवन सिंह मुंबई में रहते हैं और इनको बाइक का बेहद शौक है। इनके पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं पवन सिंह बेहद लग्जरी लाइफ व्यतीत कर रहे हैं।

निरहुआ

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता निरहुआ लाखों दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। सारी दुनिया इन्हें निरहुआ के नाम से जानती है लेकिन इनका असली नाम दिनेश लाल यादव है। अपने अभिनय के दम पर उन्होंने फिल्मों में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ एक लाजवाब गायक भी है। इन्होंने अपनी गायकी से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।

आप सभी लोगों ने भोजपुरी फिल्मों में निरहुआ को बेशक आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते हुए देखा होगा लेकिन रियल लाइफ में इनकी वाइफ कोई और ही हैं। निरहुआ ने अपने जीवन में सफलता पाने के लिए कठिन मेहनत की है। एक समय इनके जीवन में ऐसा भी था कि यह पाई पाई के मोहताज हो गए थे लेकिन अब यह बेहद शानदार जीवन व्यतीत कर रहे हैं। इनके पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं और आलीशान बंगला भी है।

खेसारी लाल यादव

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं। खेसारी लाल यादव छपरा से हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पहुंचने के लिए खेसारी लाल यादव ने कई कठिन परिस्थितियों का सामना किया है। कठिन संघर्ष के बाद इनको भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जाने का अवसर प्राप्त हुआ। आपको बता दें कि खेसारी लाल दिल्ली में अपनी पत्नी के साथ लिट्टी चोखा की दुकान लगाते थे परंतु अब यह एक फिल्म में काम करने के लिए लाखों रुपए की फीस लेते हैं। खेसारी लाल यादव के पास पटना और मुंबई में आलीशान घर है। यह अपना जीवन बेहद शानदार व्यतीत कर रहे हैं।

रवि किशन

वर्तमान समय में भारतीय अभिनेता रवि किशन को हर कोई जानता है। इन्होंने हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। रवि किशन भोजपुरी के बहुत ही उम्दा कलाकार हैं। रवि किशन ने अपनी जी-तोड़ कोशिश और मेहनत के बलबूते एक अच्छी खासी पहचान बनाई है। आपको बता दें कि जब रवि किशन मुंबई आए थे तब उस दौरान उनके पास बस में चलने तक के पैसे नहीं हुआ करते थे लेकिन अब के समय में उनके पास कई महंगी महंगी गाड़ियां हैं। बीएमडब्ल्यू, ऑडी समेत कई गाड़ियां रवि किशन के पास है। यह अब लग्जरी जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button