बॉलीवुड

सोनू सूद ने दिखाए शानदार एब्स, इंटरनेट पर तस्वीर हुई वायरल, रणवीर सिंह ने किया मजेदार कमेंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता सोनू सूद अपने नेक कामों और दरियादिली की वजह से हमेशा से ही सुर्खियों में छाए रहें हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और रोजाना ही जरूरतमंद लोग इनसे सहायता मांगते हैं। अभिनेता भी जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सोनू सूद की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी परफेक्ट बॉडी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर फैंस के बीच साझा की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेता सोनू सूद अपनी फिटनेस के लिए जिम में खूब पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। सोनू सूद ने अपनी बनियान को एक हाथ से ऊपर उठा रखा है। तस्वीर के अंदर उनके एब्स जबरदस्त लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की है, जिसकी वजह से यह सुर्खियों में छाए हुए हैं। सोनू सूद का यह शानदार पोज लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। सोनू सूद ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “शो ऑफ।” सोनू सूद की इस तस्वीर पर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। इंटरनेट पर सोनू सूद की यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और सभी लोग अभिनेता के एब्स की तारीफ कर रहे हैं।

सोनू सूद की इस तस्वीर पर 7 लाख से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लगातार फैंस का रिस्पांस जमकर आ रहा है। इस तस्वीर पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने मजाकिया अंदाज में यह लिखा है कि “चाय मंगाओ।” उनके इस कमेंट पर अभिनेता सोनू सूद ने कहा है कि “रणवीर सिंह मेरे भाई के लिए मलाई मार के।” वही सुनील शेट्टी ने भी सोनू सूद की इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड अभिनेत्री फराह खान ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “टी-शर्ट ही पहनी ही क्यों।” वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह लिखा है कि “सीरियसली।” लगातार कई एक्टर्स इस तस्वीर पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सोनू सूद ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। यह ज्यादातर फिल्मों में नकारात्मक भूमिका निभाते हैं। सोनू सूद फिल्मों से ज्यादा लॉकडाउन के दौरान लोगों के बीच काफी मशहूर हुए हैं। सोनू सूद ने कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के दौरान पहले प्रवासी मजदूरों को उनको अपने घर सही सलामत पहुंचाया था और तभी से ही अभिनेता की मदद का सिलसिला लगातार जारी है। अगर कोई जरूरतमंद व्यक्ति इनसे सहायता मांगता है तो सोनू सूद उसकी सहायता के लिए तुरंत तैयार हो जाते हैं। अपने नेक कामों और दरियादिली से उन्होंने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। यह रियल लाइफ के हीरो बने हैं। सभी लोग इनको भगवान का दूसरा रूप मानते हैं। गरीब लोगों के लिए यह मसीहा बनकर उभरे हैं।

Related Articles

Back to top button