बॉलीवुड

जब इस बात से खफा होकर सनी देओल ने अनिल कपूर का दबा दिया था गला, कट बोलने के बाद भी नहीं छोड़ा

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं की लिस्ट में सनी देओल का भी नाम शामिल है। यह एक भारतीय मशहूर अभिनेता हैं। सनी देओल ने अपने करियर में अभी तक कई सुपरहिट फिल्मों में बेहतरीन काम किया है। आज भी यह किसी किसी फिल्म में अभिनय करते हुए नजर आ जाते हैं। हिंदी सिनेमा जगत में कई बेहतरीन फिल्में देने का श्रेय भी सनी देओल को दिया जाता है। आपको बता दें कि सनी देओल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “बेताब” से की थी। सनी देओल की गिनती एक एक्शन हीरो के रूप में होती है।

सनी देओल की फिल्में ज्यादातर लोग उनके एक्शन की वजह से सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। सनी देओल ने घायल, घातक, दामिनी और गदर जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से अच्छा खासा नाम कमाया है। वर्तमान समय में यह किसी के परिचय के मोहताज नहीं हैं।

सनी देओल का फिल्मी करियर बहुत ही शानदार रहा और सबसे बड़ी खास बात यह है कि फिल्मों में सनी देओल के डायलॉग लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आते हैं। दर्शकों को फिल्मों के अंदर सनी देओल का गुस्सा सबसे ज्यादा देखने को मिलता है परंतु पर्दे पर सनी देओल जितने गुस्सैल नजर आते हैं, असल जिंदगी में वह बेहद शांत हैं और उनका स्वभाव भी बहुत ही अच्छा है।

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से एक ऐसी घटना के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जब सनी देओल को सच में बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया था और उनके गुस्से का शिकार अनिल कपूर को होना पड़ गया था। गुस्से में सनी देओल ने अनिल कपूर का गला दबा दिया था। जिस घटना के बारे में हम आपको बता रहे हैं यह घटना साल 1989 की है, जब सनी देओल और अनिल कपूर फिल्म “जोशीले” में पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आए थे।

आपको बता दें कि सनी देओल और अनिल कपूर शेखर कपूर की फिल्म जोशीले में पहली बार साथ नजर आए थे। इस फिल्म में श्रीदेवी ने भी काम किया है। इस फिल्म के क्रेडिट में अनिल कपूर का नाम सनी देओल से पहले दिखाया गया, जिसकी वजह से सनी देओल काफी नाराज हो गए थे। हालाँकि शेखर कपूर ने उनको समझाया, जिसके बाद सनी देओल शांत भी हो गए।

फिल्म “जोशीले” के बाद उसी वर्ष अनिल कपूर और सनी देओल को सुनील हिंगोरानी ने अपनी फिल्म “राम अवतार” के लिए कास्ट किया था। इस फिल्म के अंदर एक एक्शन सीन फिलमाया जाने वाला था। जिस सीन में सनी देओल और अनिल कपूर को लड़ना था। इस फिल्म के सीन में सनी देओल को अनिल कपूर का गला दबाना था।

डायरेक्टर ने सीन से पहले ही सनी देओल को यह बता दिया था कि आपको अनिल कपूर का गला धीरे से दबाना है लेकिन जब सीन शूट हो रहा था तो सनी देओल को पुरानी बातें याद आ गईं जिसकी वजह से उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और सीन के दौरान ही पूरी ताकत से सनी देओल ने अनिल कपूर का गला दबा दिया था।

जब सनी देओल ने अनिल कपूर का गला दबा लिया तो पहले वह असहज हुए फिर थोड़ी देर बाद उनको सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी। इसी बीच डायरेक्टर ने कट बोला लेकिन सनी देओल कहां रुकने वाले थे, उन्होंने अनिल कपूर का गला दबाए रखा। आखिर में डायरेक्टर को सनी देओल के पास जाना पड़ा और उनका हाथ छुड़ाया। उस फिल्म के बाद सनी देओल और अनिल कपूर में संबंध काफी बिगड़ गए।

Related Articles

Back to top button