बॉलीवुड

बिना मेकअप मलाइका अरोड़ा को पहचानना हुआ मुश्किल, ‘नमस्ते आंटी जी’ कहकर लोगों ने उड़ाया मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर हर समय पेपराजी की नजरे बनी रहती है. एक्ट्रेस अक्सर कहीं ना कहीं स्पॉट होती हैं. मलाइका अरोड़ा भी कैमरा देख तुरंत फोटो के लिए तैयार हो जाती है और तरह-तरह के पोज़ देने लगती है. मलाइका अरोड़ा एक बार फिर जिम के बाहर नज़र आई है. उनकी यह तस्वीरें तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इसके साथ ही एक्ट्रेस को हमेशा की तरह ट्रोल आर्मी का शिकार होना पड़ा है. उनकी हालिया तस्वीर को काफी ट्रोल किया जा रहा है.

malaika arora

मलाइका अरोड़ा जिम के बाहर आई नज़र..
सोमवार को मलाइका अरोड़ा को पैपराजी ने जिम के बाहर अपने कैमरे में कैद किया है. अब उनके कई फोटो सामने आये है. मलाइका अरोड़ा जिम के बाहर मौजूद पैपराजी को जैसे ही नज़र आई उनके कैमरे उनकी तरफ मूड गए. मलाइका अरोड़ा ने भी स्माइल देते हुए उनको अपनी तस्वीरें क्लिक करने दीं.

इस दौरान अभिनेत्री की ड्रेस की बात करे तो उन्होंने स्पोर्ट्स ब्रा के साथ लेगिंग्स पहनी हुई थी. वही एक्ट्रेस ने अपनी कमर में एक जैकेट बाधां हुआ था. उनके एक हाथ में पानी की बोतल और दूसरे हाथ में मोबाइल था.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का दिखा नो मेकअप लुक
मलाइका अरोड़ा के सामने आए इन लेटेस्ट फोटोज में खास बात यह रही की उन्होंने मेकअप नहीं किया था. उनकी इन तस्वीरों को देख लोगों ने एक्ट्रेस की उम्र पर भी कमेंट करना शुरू कर दिया. जैसे ही एक्ट्रेस के फोटो इंटरनेट पर वायरल हुए लोगों ने उन्हें आंटी कहना शुरू कर दिया. इसके साथ ही उनके साथ अभिनेता अर्जुन कपूर का नाम जोड़कर उनका भी काफी मजाक बनाया गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक्ट्रेस को ट्रोलिंग से नहीं होता कोई असर
आपको बात दें कि यह कोई पहल मौका नहीं है जब एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा हो. मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज को लेकर ट्रोल होती रहती हैं. हालांकि मलाइका अरोड़ा को इससे खास फर्क नहीं पड़ता है और वह अपनी जिंदगी में खुश रहती हैं.

malaika arora and arjun

मलाइका अरोड़ा की निजी जिंदगी
मलाइका अरोड़ा की निजी जिंदगी के बारे में बात करे तो उन्होंने अपने पति अरबाज खान से तलाक ले लिया है. मलाइका अरोड़ा बीते करीब 4 साल से अपने से छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही है. यह कपल अक्सर ही सुर्ख़ियों में बना रहता है.

आए दिन लोग इन्हे इनकी उम्र को लेकर ट्रोल करते है. मगर दोनों ही एक्टर और एक्ट्रेस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. जहां मलाइका अरोड़ा तलाक के बाद अर्जुन कपूर के साथ है वहीं अरबाज़ खान भी अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ नज़र आते है.

Related Articles

Back to top button