बॉलीवुड

ये है अभिषेक की सीक्रेट लव स्टोरी, जब ऐश्वर्या की खातिर उन्होंने इस अभिनेत्री को दिया था धोखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं। इनकी माता जया बच्चन भी फिल्म अभिनेत्री हैं। वैसे देखा जाए तो अभिषेक बच्चन ने बहुत सी हिंदी फिल्मों में काम किया है लेकिन ज्यादातर फिल्में फ्लॉप साबित हुई थीं, जिसके बाद अभिषेक बच्चन धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री से दूर होते चले गए। वर्तमान समय में यह फिल्मों में बहुत कम ही नजर आते हैं।

अभिषेक बच्चन की पत्नी का नाम ऐश्वर्या राय बच्चन है। आज इंडस्ट्री के यह बेस्ट और आइडियल कपल माने जाते हैं। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन का नाम कभी भी शादी के बाद किसी के साथ नहीं जुड़ा है, इसलिए बॉलीवुड के परफेक्ट लॉयल हस्बैंड के रूप में इनकी गिनती होती है परंतु शायद ही आपको इस बात का पता होगा कि अभिषेक बच्चन शादी से पहले कई हसीनाओं के साथ इश्क लड़ा चुके हैं।

अभिषेक बच्चन एक समय पहले करिश्मा कपूर और रानी मुखर्जी के साथ रिलेशनशिप में रहे थे, जिसके बारे में आप सभी लोगों को पता ही होगा। लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिसके साथ अभिषेक बच्चन शादी से पहले इश्क लड़ा चुके हैं और उन्होंने ऐश्वर्या के खातिर उस अभिनेत्री को धोखा दे दिया।

हम आपको जिस अभिनेत्री के बारे में जानकारी दे रहे हैं वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री होने के साथ-साथ टॉप मॉडल भी रही हैं। जी हां, हम अभिनेत्री दीपानिता शर्मा के बारे में बात कर रहे हैं। आपको बता दें कि साल 1998 में हुई मिस इंडिया प्रतियोगिता में दीपानिता ने टॉप 5 में अपना स्थान बनाया था, जिसके बाद यह काफी सुर्खियों में छा गईं थीं। यहीं से उनको लाइमलाइट भी मिली थी। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि ऐश्वर्या की खातिर अभिषेक बच्चन ने दीपानिता शर्मा का दिल तोड़ा था।

अभिषेक बच्चन की जब करिश्मा कपूर से सगाई टूट गई थी तब उसके बाद अभिषेक की जिंदगी में मॉडल-अभिनेत्री दीपानिता शर्मा की एंट्री हुई थी। अभिनेत्री दीपानिता शर्मा “असंभव”, “कोई आप सा” जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अभिषेक बच्चन और दीपानिता शर्मा की मुलाकात अभिषेक बच्चन की सबसे करीबी दोस्त सोनाली बेंद्रे ने कराई थी। सोनाली अभिषेक के बचपन के दोस्त गोल्डी बहल की पत्नी हैं और अभिषेक सोनाली को अपनी भाभी मानते हैं।

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि अभिषेक बच्चन ने ही सबसे पहले दीपानिता शर्मा के साथ दोस्ती करने की पहल की थी। अभिषेक बच्चन दीपानिता की खूबसूरती की तरफ आकर्षित हो गए थे और उनकी सादगी और ईमानदारी का असर भी अभिषेक पर काफी गहरा पड़ा था जिसके बाद अभिषेक दीपानिता के पीछे दीवाने हो गए। खबरों के अनुसार ऐसा भी बताया जाता है कि करीब 2 महीने तक अभिषेक बच्चन लगातार दीपानिता को कॉल करते रहे और उनसे मिलने के लिए कहा करते थे।

आपको बता दें कि दीपानिता शर्मा असम के एक फ्रीडम फाइटर के परिवार से ताल्लुक रखती हैं जिसकी वजह से वह फिल्म इंडस्ट्री के किसी भी अभिनेता के साथ रिश्ते में जुड़ना नहीं चाहती थीं लेकिन अभिषेक की पर्सनैलिटी से दीपन्निता काफी प्रभावित हो गईं और आखिर में दीपानिता अभिषेक बच्चन से प्यार करने लगी थीं। अभिषेक बच्चन और दीपानिता ने एक दूसरे के साथ काफी लंबा टाइम स्पेंड किया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि दोस्तों ने दीपानिता को आगाह किया था कि अभिषेक उनको धोखा दे रहे हैं। मॉडलिंग के दिनों में बिपाशा बसु और दीपानिता रूममेट हुआ करती थीं। बिपाशा बसु ने भी इस बारे में बताया था। बिपाशा बसु ने कई बार यह समझाने की कोशिश की थी कि अभिषेक तुमको धोखा दे रहे हैं लेकिन दीपानिता किसी की भी बात सुनने को राजी नहीं थी। बिपाशा ने बताया कि अभिषेक के दिल में ऐश्वर्या राय है लेकिन दीपानिता को भरोसा नहीं हुआ।

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि दीपानिता शर्मा अभिषेक बच्चन का बर्थडे बेहद शानदार अंदाज में मनाना चाहती थीं। जब दीपानिता शर्मा ने अभिषेक बच्चन से इस बारे में बात की तो अभिषेक बात टालते रहे। कभी अभिषेक बच्चन शूटिंग का बहाना बनाते थे तो कभी पापा अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने का बहाना बनाते थे लेकिन दीपानिता के पैरों तले जमीन तब खिसकी थी जब 5 फरवरी की रात अभिषेक बच्चन ने अपनी ग्रैंड बर्थडे पार्टी होस्ट की थी जिसमें ऐश्वर्या राय भी पहुंची थीं।

दीपानिता शर्मा को तब यह यकीन हो गया कि अभिषेक बच्चन ने उनसे झूठ बोला था। अभिषेक ने उन्हें प्यार में धोखा दिया है। दीपानिता ने खुद एक दोस्त के सामने यह बात कबूल की थी कि अभिषेक बच्चन ने उनको धोखा दिया है। उन्होंने अपनी बर्थडे पार्टी में उनको नहीं बुलाया था, जिसके बाद इन दोनों के रिश्ते का अंत हो गया।

खैर, जो भी हो हर इंसान के जीवन में कोई ना कोई अच्छी और बुरी बात होती है। फिलहाल में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय विवाह के बंधन में बंध चुके हैं और यह अपनी शादीशुदा जिंदगी हंसी-खुशी व्यतीत कर रहे हैं। वहीं दीपानिता भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। आपको बता दें कि वर्ष 2008 में दीपानिता ने दिलशेर सिंह अटवाल से विवाह किया था।

Related Articles

Back to top button