बॉलीवुड

अंकिता ने “तितली” सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, वीडियो देख फैंस को आ गई सुशांत की याद, देखिये

अंकिता लोखंडे छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। अब यह बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। खूबसूरत होने के साथ-साथ अंकिता लोखंडे एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं। यह अपनी अदाकारी की वजह से पहले से ही काफी मशहूर हो चुकी हैं। आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने टेलीविजन पर ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर शो “पवित्र रिश्ता” में काम किया है। इस सीरियल में अंकिता लोखंडे ने अपने किरदार से अच्छी खासी प्रसिद्धि हासिल की। इस सीरियल में उनके को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत रहे थे।

भले ही सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके हैं परंतु आज भी फैंस उनको बहुत ज्यादा याद करते हैं। आए दिन सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी हुई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिनके माध्यम से फैंस अभिनेता की यादों को ताजा किए हुए हैं। फैंस अभिनेता को याद करके अभी भी भावुक हो जाते हैं।

अंकिता लोखंडे को ने भले ही छोटे पर्दे पर अच्छा खासा नाम कमाया है। अब यह बॉलीवुड में भी अपना स्थान बना चुकी हैं परंतु आज भी सुशांत सिंह राजपूत के माध्यम से ही अंकिता को लोग याद करते हैं। अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इसी बीच अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फिल्म “चेन्नई एक्सप्रेस” के गाने “तितली” पर धमाकेदार डांस करती हुए नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


जैसा कि आप सभी लोग इस वीडियो को देख सकते हैं। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे सफेद रंग की फ्रॉक सूट पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमे यह बहुत खूबसूरत और परी की तरह लग रही हैं। सोशल मीडिया पर जब लोगों ने अंकिता लोखंडे का यह डांस वीडियो देखा तो उनको सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई और लगातार इस वीडियो पर यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि “आपको देखते ही सुशांत सर की याद आ जाती है।”

अंकिता लोखंडे इस वीडियो में फिल्म “चेन्नई एक्सप्रेस” के गाने “तितली” पर झूमती हुई नजर आ रही हैं। अंकिता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “जब कैटरपिलर ने सोचा कि उसका जीवन खत्म होने जा रहा है, वह उड़ने लगी।” सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का रिलेशनशिप करीब 6 साल तक रहा था। यह दोनों सीरियल “पवित्र रिश्ता” के दौरान एक-दूसरे के बेहद नजदीक आ गए थे लेकिन किसी कारण से यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। अंकिता लोखंडे अक्सर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए भावुक हो जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी अंकिता अभिनेता सुशांत से जुड़ी हुई कई खास बातें शेयर कर चुकी हैं। वैसे देखा जाए तो इन दोनों ने कभी भी अपने प्यार को दुनिया से नहीं छुपाया है। भले ही अब सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहे परंतु फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।

Related Articles

Back to top button