बॉलीवुड

ये हैं टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम एक्टर्स, जिनके गुड लुक्स पर दीवानी हो गई थीं लड़कियां

टीवी इंडस्ट्री और फिल्म इंडस्ट्री में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। अक्सर यह अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा से ही सुर्खियों में छाई रहती हैं लेकिन इस मामले में टीवी इंडस्ट्री के एक्टर्स भी पीछे नहीं हैं। टीवी इंडस्ट्री के अभिनेताओं की फैन फॉलोइंग भी बेहद जबरदस्त है और लोग इनकी प्रतिभा के कायल हो चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि टीवी के इन अभिनेताओं के गुड लुक्स पर दुनिया भर के लोग अपना दिल हार चुके हैं। खासतौर से लड़कियां इन अभिनेताओं की सुंदरता की दीवानी हो जाती हैं।

वैसे देखा जाए तो हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट बहुत लंबी चौड़ी है लेकिन आज हम आपको इस लेख के माध्यम से कुछ ऐसे टीवी अभिनेताओं के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जो अपने गुड लुक्स की वजह से लड़कियों के बीच काफी मशहूर हो गए थे। इन अभिनेताओं को एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स में भी महारत हासिल है। तो चलिए जानते हैं इस लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है…..

करण सिंह ग्रोवर

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर टीवी कलाकार होने के साथ-साथ फिल्म मॉडल और अभिनेता भी हैं। यह मुख्य तौर पर हिंदी टेलीविजन शोज में नजर आते हैं। करण सिंह ग्रोवर एक बेहतरीन एक्टर माने जानते हैं और इन्होंने एक्टिंग के मामले में अपने आपको साबित कर दिखाया है। भले ही करण सिंह ग्रोवर अब छोटे पर्दे पर बेहद कम नजर आते हैं लेकिन एक समय ऐसा भी हुआ करता था जब शो में करण करण सिंह ग्रोवर को देख कर लड़कियां उनकी दीवानी हो जाया करती थीं। आज भी लड़कियों के बीच यह काफी मशहूर हैं। आपको बता दें कि टीवी के मशहूर धारावाहिक “दिल मिल गए” के दौरान करण सिंह ग्रोवर काफी पसंद किए जाने लगे थे। करण सिंह ग्रोवर ने सीरियल “कबूल” में काम किया है। इस सीरियल में उन्होंने असद का किरदार निभाया है, जिस किरदार की लड़कियां दीवानी हो गई थीं।

करण टैकर

आपको बता दें कि करण टैकर ने सीरियल “रब ने मिला दी जोड़ी” में काम किया है। इस सीरियल को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। वैसे देखा जाए तो करण ने अपने एक्टिंग के करियर में बेहद कम टीवी सीरियल्स में काम किया हैं परंतु जब भी यह पर्दे पर दिखाई देते थे तो लड़कियां उनकी दीवानी हो जाया करती थीं। करण टैकर हाल ही में वेब सीरीज “स्पेशल ऑप्स” में दिखाई दिए थे और उनकी एक्टिंग की लोगों ने काफी प्रशंसा भी की।

हर्षद चोपड़ा

हर्षद चोपड़ा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2006 में टीवी शो “ममता” से की थी। इसके बाद वह टीवी शो “लेफ्ट राइट लेफ्ट” में नजर आए थे। इस शो में उन्होंने अली का किरदार निभाया था जिस पर लड़कियां फिदा हो गई थीं। इसके अलावा हर्षद चोपड़ा ने सीरियल “तेरे लिए” में अनुराग का किरदार निभाया था। अपने इस किरदार से हर्षद चोपड़ा ने सभी का दिल जीत लिया था। अब हर्षद टीवी सीरियल्स में बहुत कम नजर आते हैं। हर्षद ने अब तक कई हिट टीवी शोज में बतौर लीड मुख्य भूमिका निभा चुके हैं।

करणवीर बोहरा

करणवीर बोहरा छोटे पर्दे के एक ऐसे मशहूर कलाकार हैं जिनकी लड़कियां दीवानी थीं। आपको बता दें कि टीवी धारावाहिक “शरारत” में करणवीर बोहरा ने अपनी क्यूटनेस से हर किसी लड़की को अपना दीवाना बना लिया था। इसके अलावा करणवीर बोहरा ने “कसौटी जिंदगी की” में प्रेम का किरदार निभाया है। इस किरदार को हर किसी ने पसंद किया। करण वोहरा को सीरियल “कबूल है” के दूसरे सीजन में भी काफी पसंद किया गया था और हर किसी ने इनके अभिनय की खूब सराहना भी की।

राजीव खंडेलवाल

छोटे पर्दे पर सबसे गुड लुक्स अभिनेताओं के रूप में राजीव खंडेलवाल को भी जाना जाता है। आपको बता दें कि इन्होंने धारावाहिक “लेफ्ट राइट लेफ्ट” में राजवीर सिंह शेखावत का किरदार निभाया है। इनके इस किरदार को लड़कियां बेहद पसंद करती थीं। इसके अलावा राजीव खंडेलवाल ने धारावाहिक “कहीं किसी रोज” में भी काम किया। जिसमें उनके खूबसूरत और मासूम से चेहरे को देखकर हर कोई अपना दिल हार गया था।

Related Articles

Back to top button