बॉलीवुड

सोनू सूद से शख्स ने मांगी ऐसी मदद, अभिनेता ने कहा- “बस यही करना बाकी रह गया था…”

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सोनू सूद भले ही फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते हैं परंतु असल जिंदगी में यह हीरो साबित हुए हैं। कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान इन्होंने प्रवासी मजदूरों की सहायता की, जिसके बाद लोगों के बीच यह मसीहा बनकर उभरे हैं। लगातार इनकी मदद का सिलसिला जारी है। अगर कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति इनसे सहायता मांगता है तो उसकी सहायता के लिए अभिनेता तुरंत तैयार हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनसे मदद की गुहार लगाते रहते हैं जिसके लिए सोनू सूद हमेशा से ही तैयार रहते हैं।

सोनू सूद ने एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने चाहने वालों की मदद की है। बहुत से लोग ऐसे हैं जो अपनी अजीबोगरीब डिमांड रख देते हैं लेकिन अभिनेता भी अपनी तरफ से हर किसी की मदद करते हैं। इसी बीच एक फैन ने सोनू सूद से ऐसी अजीब मदद मांगी है, जिसको जानकर आपकी हंसी भी छूट जाएगी। दरअसल, सोशल मीडिया पर बासु गुप्ता नाम के एक यूज़र ने अपने क्षेत्र में बंदरों के आतंक से परेशान होकर सोनू से मदद मांगी।

बासु गुप्ता नाम के एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से मदद मांगते हुए यह लिखा है कि “सोनू सूद सर, हमारे गांव में एक लंगूर बंदर के आतंक के कारण दर्जनों लोग घायल हो चुके हैं। अतः आपसे निवेदन है कि बंदर को हमारे गांव से कहीं दूर जंगल में भिजवा दीजिए।” इस शख्स के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए अभिनेता सोनू सूद ने यह लिखा है कि “बस अब बंदर पकड़ना ही बाकी रह गया था दोस्त। पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं।”


सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया लगातार दे रहे हैं। आपको बता दें सोनू सूद ने अपने नेक कामों और दरियादिली से सभी लोगों के दिल में एक जगह बनाई है। अभिनेता के जवाब देने का अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है।

आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने गरीब किसान को ट्रैक्टर भेजना, अनाथ बच्चों को सहारा देना और गरीब महिला को घर देने का वादा करने जैसे कई दिल जीतने वाले कार्य किए हैं। सोनू सूद कभी किसी की पढ़ाई का खर्चा उठा रहे हैं, तो कभी किसी का इलाज करवा रहे हैं। कामकाज, नौकरी हर चीज में अभिनेता सहायता करते हुए नजर आते हैं। अभिनेता के इन्हीं नेक कामों और दरियादिली की वजह से लोग इनको भगवान का दूसरा रूप मानने लगे हैं। हर तरफ अभिनेता की ही चर्चा है।

सोनू सूद के नेक कामों से फैंस इतने प्रभावित हैं कि लोग इनका मंदिर बनवा कर इनकी पूजा भी करने लगे हैं। इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में एक शख्स ने अपने बेटे का नाम सोनू सूद भी रखा था। वैसे देखा जाए तो अभिनेता गरीब लोगों के लिए जो कार्य कर रहे हैं उसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है। अभिनेता अपने नेक कामों की वजह से देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मशहूर हैं।

Related Articles

Back to top button