बॉलीवुड

MS Dhoni की रिलीज के बाद बहनों संग सुशांत ने मनाई थी खुशी, वीडियो शेयर कर बहन श्वेता हुईं भावुक

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े हुए 2 महीने हो गए हैं परंतु अभी तक सुशांत के प्रशंसकों के लिए इस बात पर यकीन करना काफी मुश्किल हो रहा है कि अब यह इस दुनिया में नहीं रहे। सुशांत सिंह राजपूत भले ही हमारे बीच में नहीं हैं परंतु इनकी यादें हमेशा दिलों में ताजा रहेंगी। भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया है, जिसकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों को एक बार फिर इनकी याद आ रही है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म “एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” में धोनी का किरदार निभाया है। अपने इस किरदार से अभिनेता सुशांत ने लोगों का दिल जीत लिया था। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा था कि सुशांत ने इस फिल्म को करने के लिए कठिन मेहनत की थी। करीब 9 महीने तक इन्होंने ट्रेनिंग ली और अपने किरदार को बेहतर ढंग से निभाने का पूरा प्रयास किया था। अभिनेता सुशांत ने धोनी के किरदार से लोगों को काफी प्रभावित किया और लोगों ने इनकी एक्टिंग की सराहना भी की थी।

अभिनेता सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर रोजाना कोई न कोई वीडियो या फिर फोटो अभिनेता की याद में फैंस शेयर करते रहते हैं। इसी बीच एक सुशांत का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के अंदर अभिनेता सुशांत अपनी बहनों के साथ नजर आ रहे हैं।

फिल्म MS Dhoni की रिलीज के बाद बहनों संग सुशांत ने किया था सेलिब्रेशन


आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि अभिनेता सुशांत अपनी चारों बहनों के साथ मौज-मस्ती करते हुए नजर आ रहें हैं। जब फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी की रिलीज के बाद फिल्म सुपरहिट होने लगी तब सेलिब्रेट करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहन से मिलने घर पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने चारों बहनों के साथ खुशी मनाई थी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी बहने और सुशांत कितने खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा कि “हमारे पास आनंद था, हम मजे में थे, हमारे पास धूप में मौसम था लेकिन मुस्कान और गीत, मौसम की तरह सभी चले गए, मैं कैसे चाहूं हम सब फिर से साथ थे।”

आपको बता दें कि सभी बहने अपने छोटे भाई सुशांत से बेहद प्यार करतीं थीं। यह बिल्कुल छोटे बच्चे की तरह अपने भाई सुशांत को प्यार देती थीं। जैसा कि वीडियो में देखा जा रहा है कि यह भाई सुशांत से हंसी-मजाक कर रहीं हैं, लेकिन अफसोस उन बहनों के पास उनका छोटा भाई अब नहीं है। परिवार के सभी लोग अभिनेता सुशांत के जाने से काफी सदमे में है। सुशांत सिंह राजपूत की बहने लगातार अपने भाई की मौत पर न्याय की मांग कर रहीं हैं। परिवार ने अपने घर का एकलौता बेटा खोया है, जिसका दर्द इनसे ज्यादा और कोई नहीं जान सकता।

Related Articles

Back to top button