बॉलीवुड

‘मधुबन’ में सनी लियोन का अश्लील डांस देख भड़के लोग, मथुरा के संतों ने दी कोर्ट जाने की धमकी

बॉलीवुड डीवा सनी लियोन इन दिनों अपने नए गाने ‘मधुबन’ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है। 22 दिसंबर को रिलीज हुआ यह गाना विवादों से घिर चुका है और सनी लियोन के इस गाने को बैन करने की मांग उठाई है। सनी लियोन को लेकर कहा जा रहा है कि मधुबन गाने पर उनका डांस काफी अश्लील है जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावना आहत हुई है।

बता दें, सनी लियोन के इस नए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। कुछ लोग तो इस गाने को जमकर एंजॉय कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने इसका विरोध किया है। रिपोर्ट की मानें तो उत्तर प्रदेश के मथुरा में संतों ने सनी लियोनी के इस नए वीडियो एल्बम को बैन करने की मांग उठाई है।

sunny leone

संतों का कहना है कि राधा उनके लिए भगवान और पूजनीय है। सनी ने अपने इस गाने पर बेहद अश्लील डांस किया है इसलिए इस गाने को जल्दी बैन कर देना चाहिए। सनी लियोन ने डांस तो अश्लील किया ही है, साथ ही उन्होंने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का भी काम किया है।

संतों का कहना है कि, “अगर सरकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की और उसके वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध नहीं नहीं लगाया तो वह कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएंगे।”

sunny leone

मथुरा के पुजारी ने सनी लियोन से माफ़ी मांगने के लिए भी कहा है। उन्होंने कहा कि, जब तक वह अपने गाने को वापस नहीं लेती है और लोगों से माफ़ी नहीं मांगती है तो उसे भारत में नहीं रहने देना चाहिए।

इसके अलावा अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के महेश पाठक ने भी सनी लियोनी के इस वीडियो पर नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि इस गाने को आपत्तिजनक तरीके से पेश किया गया है और ब्रज वासियों की प्रतिष्ठा को धूमिल किया गया है।

sunny leone

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सनी लियोनी ने अपने इस नए गाने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। इस गाने को सारेगामा म्यूजिक द्वारा रिलीज किया गया है जिसे कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने गाया है। वीडियो में आप देखेंगे कि इस गाने में सनी लियोन जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है।

मधुबन एक डांस ट्रैक गाना है, जिसे हिंदी सिनेमा के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। बता दें, इसी गाने को साल 1960 में मशहूर गायक मोहम्मद रफी ने फिल्म ‘कोहिनूर’ के लिए गाया था। इसे एक बार फिर से रिक्रिएट किया गया है जिसे सनी लियोन पर फिल्माया गया है।

sunny leone

बता दें, सनी लियोनी ने फिल्म ‘जिस्म-2’ से बॉलीवुड दुनिया में कदम रखा था। हालांकि इससे पहले वह टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस में दिखाई दे चुकी थी। इसके बाद महेश भट्ट ने उन्हें जिस्म-2 में काम करने का मौका दिया। इस फिल्म के बाद सनी लियोन ने ‘रागिनी MMS-2’ और ‘एक पहेली लीला’ जैसी फिल्मों में काम किया।

Related Articles

Back to top button