बॉलीवुड

छोटे कपड़ों में PM मोदी से मुलाकात कर प्रियंका की हुई थी खूब आलोचना, अब अभिनेत्री ने दी सफाई

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं। इन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा विदेशों में भी मनवाया है। प्रियंका एक ऐसी भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफलता हासिल की है। प्रियंका भारत के साथ-साथ विदेश में भी चर्चित सेलिब्रिटीज में से एक हैं। प्रियंका ने अपने फिल्मी करियर में कई सारी फिल्मों में काम किया है, जिसके लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी पुरस्कृत किया जा चुका है। प्रियंका के फैंस की संख्या लाखों-करोड़ों में है। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज हुई किताब “अनफिनिश्ड” को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में छाई हुई हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड तक का सफर करने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब “अनफिनिश्ड” के जरिए अपने जीवन से जुड़े हुए कई बड़े रहस्य खोले हैं। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब में साल 2017 के विवाद के बारे में भी लिखा है, जिसको लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)


आपको बता दें कि साल 2017 में प्रियंका चोपड़ा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ एक वायरल तस्वीर की वजह से विवाद में घिरीं थीं। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा 2017 में अपनी फिल्म “बेवॉच” को प्रमोट करने के लिए बर्लिन में थीं। उसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मनी के चांसलर एंजेला मार्केल से मुलाकात करने के लिए पहुंचे हुए थे। वहीं पर प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उस दौरान उन्होंने फोटोज खिंचवाई थी।

प्रियंका चोपड़ा अपनी इस तस्वीर को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं। प्रियंका को उनके ड्रेस अप के लिए काफी कुछ कहा गया था। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर वायरल हो रही थी और प्रियंका को प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया था। प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का जिक्र अपनी ऑटोबायोग्राफी में भी किया है।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की किताब मंगलवार को रिलीज हुई थी। उन्होंने अपनी इस किताब में कई कंट्रोवर्सी के बारे में जिक्र किया है। उन्होंने अपनी किताब अनफिनिश्ड में यह लिखा है कि “मैं और प्रधानमंत्री इत्तेफाक से एक ही होटल में रुके थे और मैंने उनके कार्यालय से संपर्क कर प्रधानमंत्री से मिलने की प्रार्थना की थी।”

अभिनेत्री ने यह बताया कि वह अपनी अमेरिकी दोस्त और उनके भाई के साथ वहां पर थीं। लोग उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल कर रहे थे। प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि यह ड्रेस उन्होंने तब से पहन रखी है जब वह अपनी फिल्म बेवॉच को प्रमोट कर रही थीं। सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें प्रधानमंत्री के सामने असम्मानजनक स्थिति में बैठने और पैर दिखने पर जमकर ट्रोल किया था।

प्रियंका चोपड़ा उन सभी बातों को याद करते हुए, लोगो की प्रतिक्रिया से काफी गुस्से में और कंफ्यूज थीं। अभिनेत्री ने आगे बताया कि “मेरे गुस्से की वजह यह थी कि उस रात मेरी मां और मैं डिनर पर गए। मैंने छोटी स्कर्ट पहनी हुई थी और अपने पैरों को क्रॉस किया हुआ था। लोगों ने इसे भी इंटरनेट पर शेयर करना शुरू किया और इसके कैप्शन में लिखा कि ये इनके परिवार में चलता है। मुझे लगा कि मुझे खुद को सम्मानजनक तरीके से पीएम मोदी के सामने पेश करना चाहिए था।”

Related Articles

Back to top button