मनोरंजन

छत पर बिना ब्लाउज पहने नाची भाभी, लोग बोले- काश मैं इनका पड़ोसी होता.. देखें Video

डांस करने का अपना ही एक अलग मजा होता है। बच्चे से लेकर बूढ़ों तक हर किसी को डांस करना अच्छा लगता है। कोई खुलकर सबके सामने नाचता है तो कोई अकेले में थिरकना पसंद करता है। सोशल मीडिया पर भी डांस से जुड़े कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इनमें देसी भाभियों के डांस सबसे अधिक पसंद किए जाते हैं। सोशल मीडिया के इस जमाने में हर ग्राहिणी अब अपने घर बैठे-बैठे अपना हुनर दुनिया को दिखा देती है।

छत पर बिना ब्लाउज पहने नाची भाभी

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक भाभी का डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक देसी भाभी अपनी घर की छत पर नाच रही होती है। इस दौरान वह बिना ब्लाउज के नीले रंग की साड़ी पहनकर ठुमके लगाती है। इस ड्रेस में भाभी की खूबसूरती उफन-उफन कर बाहर आती है।

भाभी काजोल और अजय देवगन के गाने ‘देखो देखो जानम हम दिल अपना तेरे लिए लाए’ पर नाचती है। यह गाना 1997 में आई फिल्म ‘इश्क’ का है। इस गाने पर भाभी ने जबरदस्त तरीके से कमर लहराई और एक प्यारी सी रील बना ली। उन्हें डांस करते हुए देख ऐसा लगता है मानो वह इस गाने को बहुत ही इन्जॉय कर रही हैं।

नजारा देख पब्लिक ने दिया ऐसा रिएक्शन

भाभी के डांस स्टेप्स तो अच्छे होते ही हैं, साथ में उनके चेहरे के हावभाव भी जबरदस्त होते हैं। उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इस गाने को इंस्टाग्राम पर sareeseduction__नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा “वाह भाभी आप क्या नाची हो। सच में दिल खुश कर दिया।” दूसरे ने कहा “लगता है भाभीजी को नाचने की इतनी जल्दी थी कि वह ब्लाउज पहनना ही भूल गई।” एक और बंदा लिखता है “भाभी जी थोड़े ढंग के कपड़े पहनकर नाचा करिए। आप ने तो साड़ी की शालीनता ही बिगाड़ दी।” फिर एक कमेंट आता है “बहुत ही हॉट डांस है। ठंडी में गर्मी आ गई।” बस ऐसे ही और भी कमेंट्स आने लगे।

यहां देखें भाभी का कमरतोड़ डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saree Seduction (@sareeseduction__)

वैसे आपको भाभी का यह डांस कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। यदि वीडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर भी करें। इस तरह दूसरे लोग भी अपनी लाइफ की सभी टेंशन भूलकर दो पल इस मनोरंजन का आनंद ले सकेंगे।

Related Articles

Back to top button