मनोरंजन

अलग हुई अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप की राहें , साथ में अब नहीं कर करेंगे काम

टीवी का सबसे मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल दर्शकों का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो हैं। “इंडियन आइडल 12” ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे और इस सीजन ने कई कंटेस्टेंट्स के सपनों को साकार किया है। वैसे तो इंडियन आइडल के सीजन 12 में सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी आवाज से सभी लोगों का दिल जीत लिया,

लेकिन पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। पवनदीप राजन ने अपनी मधुर आवाज से जजों के साथ साथ सभी लोगों को बेहद प्रभावित किया। वहीं अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) इस सीजन के दूसरे स्थान पर रहीं।

इंडियन आइडल 12 में सबसे ज्यादा पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी सुर्खियों का विषय बनी रही थी। इस जोड़ी ने सभी लोगों का अपनी तरफ ध्यान खींचा था। यह दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे परंतु धीरे-धीरे इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदलती गई थी। इसी रियलिटी शो के सेट से इन दोनों के बीच प्यार की कहानी शुरू हुई। देश के लोगों ने इनकी दोस्ती को प्यार में बदलते हुए बहुत करीब से देखा था।

भले ही इंडियन आइडल का शो अब खत्म हो चुका है परंतु आज भी पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी सुर्खियां बटोरती है। हालांकि दोनों ने खुलेआम इस बात को नहीं माना परंतु इन दोनों के लव एंगल को शो में काफी इस्तेमाल किया गया था। इसी बीच अब एक यह खबर निकल कर सामने आ रही है कि अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की दोस्ती कहो या फिर प्यार, इसमें अब दरार पड़ रही है।

जी हां, इन दोनों की राहें अब अलग हो चुकी हैं। आखिर इन दोनों के रिश्ते में क्यों दरार पड़ी? इसके पीछे की वजह अरुणिता कांजीलाल के पिता बताए जा रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि अरुणिता कांजीलाल के पापा की दखलंदाजी की वजह से ही इन दोनों के रिश्ते में दूरियां आईं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि अरुणिता कांजीलाल ने पवनदीप राजन के साथ काम करने से मना कर दिया है। रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि इंडियन आइडल 12 खत्म होने के बाद राज सुरानी में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के साथ तीन म्यूजिक वीडियो के कॉन्ट्रैक्ट साइन किए थे। जिसमें से एक म्यूजिक वीडियो सामने आ चुका है।

जब म्यूजिक वीडियो का कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया गया था तो उसी दौरान अरुणिता के पिताजी ने यह साफ कर दिया था कि वह म्यूजिक वीडियो में कोई भी इंटिमेट सीन नहीं चाहते हैं। जब पहला म्यूजिक वीडियो बनकर तैयार हो गया तो लोगों द्वारा इसे काफी पसंद भी किया गया, परंतु जैसे ही दूसरा वीडियो बनने की बारी आई तो खुद अरुणिता कांजीलाल ने इसमें काम करने से मना कर दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि अपने पिताजी के कहने पर ही अरुणिता ने यह निर्णय लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंडियन आइडल 12 के दौरान ही अरुणिता के माता-पिता को इस बात से समस्या थी कि मेकर्स उनकी बेटी और पवनदीप राजन के लव एंगल को भुनाने का प्रयास कर रहे हैं। मीडिया में अपनी सफाई देते हुए राज सुरानी ने कहा कि “ऐसा कुछ भी नहीं है। अरुणिता को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है और शायद उन्होंने परिवार के साथ मिलकर ही यह फैसला लिया है। खैर मैं काफी निराश हूं।”

बताते चलें कि इंडियन आइडल के सीजन 12 में पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी सुपरहिट रही थी और इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों द्वारा काफी पसंद की गई थी। ऐसी स्थिति में फैंस उनके म्यूजिक वीडियो का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे परंतु यह खबर सामने आने के बाद फैंस बहुत निराश हैं।

Related Articles

Back to top button