बॉलीवुड

पहले पति को तलाक देने के बाद बॉयफ्रेंड संग शादी करेंगी दीया मिर्जा, 15 फरवरी को लेंगी सात फेरे

भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री और भारतीय मॉडल दीया मिर्जा बहुत जल्द विवाह के बंधन में बंधने जा रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार दीया मिर्जा सोमवार 15 फरवरी 2021 को अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी से संग सात फेरे लेने वाली हैं। आपको बता दें कि वैभव रेखी पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और यह बांद्रा के रहने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि दीया मिर्जा की यह शादी परिवार वालों और करीबियों की उपस्थिति में एक छोटे से फंक्शन के दौरान होगी।

आपको बता दें कि दीया मिर्जा की यह दूसरी शादी होगी। इससे पहले दीया मिर्जा ने अपने बिजनेस पार्टनर और ब्वॉयफ्रेंड साहिल के साथ 2014 में शादी की थी। यह दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। आखिर में इन्होंने शादी कर ली थी। दीया मिर्जा और साहिल की शादी 18 अक्टूबर 2014 को दिल्ली के बाहरी इलाके छतरपुर में उनके पति साहिल के विशाल फार्म हाउस में हुई थी परंतु साल 2019 में दीया मिर्जा ने अपनी शादी के 5 साल बाद अपने पति से अलग होने का ऐलान किया था।

 

आपको बता दें कि दीया मिर्जा कभी भी अपने जीवन निजी जिंदगी को लेकर मीडिया में ज्यादा बात नहीं करती हैं परंतु जब यह अपने पहले पति से अलग हुई थीं तब उन्होंने सोशल मीडिया पर यह लिखा था कि “11 सालों तक साथ रहने के बाद हम दोनों ने अलग होने का फैसला किया है।” दीया मिर्जा ने कहा था कि तलाक होने के बाद भी हम दोनों हमेशा दोस्त रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे। इसके अलावा दीया मिर्जा और साहिल के अलग होने के बारे में ऐसा भी बताया जाता है कि साहिल का अफेयर चल रहा था, जिसकी वजह से दीया मिर्जा उनसे अलग हो गईं।

दीया मिर्जा की शादी की खबर जैसे ही फैंस ने अचानक सुनी तो सभी आचार्यचकित रह गए। सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा को बधाइयां देने का ताँता लगातार जारी है। सभी फैंस इनको शादी की बधाइयां दे रहे हैं। आपको बता दें कि इस बारे में अभी तक अभिनेत्री दिया मिर्जा ने कोई भी बयान नहीं दिया है। एक वेबसाइट रिपोर्ट्स के अनुसार, 15 फरवरी को मुंबई में ही शादी की रस्में निभाई जाएँगी। शादी में परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। यह शादी बहुत साधारण तरीके से होगी।

आपको बता दें कि दीया मिर्जा ने साल 2000 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज अपने नाम किया था। इसके बाद दीया मिर्जा के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म “रहना है तेरे दिल” से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट आर माधवन नजर आए थे लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चल पाई। लेकिन इस फिल्म के गाने काफी लोकप्रिय साबित हुए थे। इसके बाद दीया मिर्जा ने “दीवानापन” और “तुमको ना भूल पाएंगे” फिल्म में काम किया। दीया मिर्जा ने साल 2004 में विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म “परिणीता” में काम किया था। साल 2006 में उन्होंने एक बार फिर विधु विनोद चोपड़ा के संजय दत्त के साथ “लगे रहो मुन्ना भाई” फिल्म में काम किया।

Related Articles

Back to top button