बॉलीवुड

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने किए चौंकाने वाले खुलासे, 5 साल की उम्र में 4 बार यौन शोषण झेला

9 साल की उम्र में कुक ने सोमी अली के साथ किया था ग़लत काम, 14 साल की आयु में फिर हुआ दुष्कर्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और उन्होंने अब तक कई शानदार फिल्मों में काम किया है। सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहे हैं। अपने फिल्मी करियर के दौरान सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा और उन अभिनेत्रियों के साथ सलमान के अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में छाई रही हैं। करियर के शुरुआती दिनों में सलमान खान का नाम पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली के साथ भी जुड़ा था।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। एक समय पहले सलमान खान और अभिनेत्री सोमी अली के अफेयर की चर्चा हर तरफ होती रहती थी परंतु इन दोनों का रिश्ता टूट गया था। इसी बीच सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू के अंदर सोमी अली ने कई चौका देने वाले खुलासे किए।

आपको बता दें कि कमाल राशिद खान यानी केआरके के एक ट्वीट के बाद सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का जो इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें अभिनेत्री बताती हुई नजर आ रही हैं कि 5 साल की उम्र में उन्होंने यौन शोषण झेला। वहीं सलमान खान से रिलेशनशिप में भी वह प्रताड़ना झेलती रहीं। सोमी अली ने सिर पर बोतल फोड़ने वाली घटना को सच कहा है। वहीं वह ऐश्वर्या राय की तारीफ करती दिखीं।

आपको बता दें कि सोमी अली ने बॉलीवुड के लगभग 10 फिल्मों में काम किया है। वह सैफ अली खान, मिथुन चक्रवर्ती और सुनील शेट्टी जैसे बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं। सोमी अली साल 1991 में भारत आ गईं थीं। वह भारत फिल्मों में करियर बनाने के लिए नहीं आई थीं, बल्कि उनका इरादा कुछ और ही रहा था। Navixha Bagga को दिए एक इंटरव्यू के दौरान सोमी अली ने यह बताया कि वह पाकिस्तान की रहने वाली है वह फ्लोरिडा में रहती थीं।

उन्होंने बताया कि बचपन से ही उन्होंने महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा देखी है। उनके लिए यह कोई नई बात नहीं थी। उन्होंने बताया कि जब उनकी उम्र 5 साल की थी, तो उनको चार बार सेक्सुअल हैरासमेंट का शिकार होना पड़ा था। सोमी अली ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि घर के कुक ने उनके साथ गलत काम किया था। इसके बाद जब उनकी उम्र 9 साल की थी, तब भी उनके साथ गलत काम हुआ था। भले ही उनके घरवालों ने कुक को सजा तो दिलाई, परंतु उनसे कहा “बेटा इस बारे में किसी को नहीं बताना।”

सोमी अली ने बताया कि उस समय के दौरान मैं बहुत छोटी थी और मुझे ऐसा लगता था कि क्या मैंने ही कुछ गलत किया है। इसके बाद उन्होंने बताया कि 14 साल की आयु में उनके साथ रेप हुआ। उनके साथ ऐसा काम 17-18 साल के लड़के ने किया था और उन्होंने उसको सजा भी दिलाई थी। सोमी अली ने आगे बताया कि जब उनकी उम्र 16 साल की थी तो उन्होंने “मैंने प्यार किया” फिल्म देखी थी और उसके बाद से ही सलमान खान उनके क्रश हो गए।

सोमी अली ने यह ठान लिया था कि वह सलमान खान से ही शादी करेंगी। जब उन्होंने इस बारे में अपनी मां को बताया तो उनको बहुत डांट पड़ी थी। लेकिन जो उन्होंने ठान लिया था वह किसी भी हाल में पूरा करना चाहती थीं। वह पिता को किसी तरह भारत घूमने के बहाने से मुंबई लेकर आ गईं। मुंबई में सोमी अली ने पोर्टफोलियो बनाया और फिल्मों में कदम रखने का प्रयास किया।

सोमी अली ने इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया कि फिल्मों का तो बहाना था, उनका भारत आने का इरादा कुछ और ही था। जी हां, वह सलमान खान से शादी करना चाहती थीं। सोमी अली फिल्मों के माध्यम से ही सलमान खान के करीब आई थीं और दोनों के बीच रिलेशनशिप का सिलसिला शुरू हो गया। सोमी अली ने इंटरव्यू में बिना किसी का नाम लिए यह कहा कि करीब 8 साल तक भारत में उनका रिलेशन चला और उनको मौखिक और शारीरिक रूप से पड़ताल ना झेलना पड़ा।

सोमी अली ने खुलासा करते हुए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने पिटाई भी खाई, जिसके बाद वह लोगों से सीढ़ी से गिरने का बहाना कर देती थीं। उन्होंने बताया कि उनका ex-boyfriend उनसे कहता था कि वह उन्हें प्यार करता है इसलिए मारता है। उस समय के दौरान सोमी अली को यह बात ठीक लगती थी परंतु जब मारपीट के साथ उनको धोखा मिला तो वह 1999 में दिसंबर के महीने में अमेरिका वापस आ गई थीं।

सोमी अली ने इंटरव्यू के दौरान यह कहा कि वह रिलेशनशिप को एक सामान्य समझा करती थीं। उन्होंने अपने इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय की भी तारीफ करते हुए कहा कि ऐश्वर्या राय अकेली ऐसी महिला थीं, जिन्होंने रिलेशनशिप में हिंसा के खिलाफ कदम उठाया और उन्होंने एफआईआर दर्ज करा दी। सोमी अली ने कहा कि इस बात को लेकर वह ऐश्वर्या राय का बहुत सम्मान करती हैं।

सोमी अली ने टेली तड़का को दिए एक इंटरव्यू में यह कहां की जब वह भारत में थीं तो मीडिया ने भी उनका साथ नहीं दिया था। उन्होंने कहा कि उस समय के दौरान गलत रिपोर्टिंग हुआ करती थी, उस वक्त सोशल मीडिया नहीं था। उन्होंने एक मैगजीन के आर्टिकल का उदाहरण भी दिया था, जिसमें था कि सलमान खान ने सोमी अली के सिर पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल तोड़ी थी।

उन्होंने बताया कि अगर ऐसा हुआ होता तो एंबुलेंस बुलानी पड़ जाती। सोमी अली ने कहा कि उस समय के दौरान रेस्टोरेंट में उनकी एक फ्रेंड भी थी। उन्होंने बोतल नहीं मारी। जब उनको इस बात की जानकारी हुई कि मेरे ड्रिंक में ऐल्कोहॉल है तो उन्होंने ड्रिंक मेरे सिर के ऊपर डाल दी थी।

Related Articles

Back to top button