विशेष

बेचारी सास किचन में कर रही थी काम, बहू मजे से करने लगी डांस, देखकर सास ने चवा ली उंगलियां

सास और बहू के रिश्ते अक्सर बदनाम रहते हैं। इनकी आपस में बहुत कम ही बनती है। हर घर में सास बहू की कीच–कीच होती रहती है। इनकी नोकझोक की सबसे बड़ी वजह घर के कामकाज होते हैं। बहू यदि घर के काम ना करे तो सास का मुंह चढ़ जाता है। लेकिन आज हम आपको सास बहू का को वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आपका भी दिमाग घूम जाएगा।

सास के सामने बहू ने लगाए ठुमके

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक सास और बहू का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सास किचन में काम कर रही है। वहीं बहू दीपिका पादुकोण के गाने ‘मुझे तो तेरी लत लग गई।’ पर डांस कर रही है। बहू ने साड़ी पहन रखी है और वह अपनी सास के सामने बिंदास होकर डांस कर रही है।

बहू डांस करते करते किचन में काम कर रही सास के पास जाती है और उसके ऊपर ठुमके लगाने लगती है। इसके बाद सास को करती है वह देखकर आपको यकीन नही होगा। सास गुस्सा होने की बजाय बहू को देखकर प्यारी सी स्माइल करती है। सास बहू के बीच की यह बॉन्डिंग देखकर लोग बड़े हैरान है। उन्हें यकीन नही हो रहा कि सास खुद काम कर रही है और बहू मस्त डांस कर एंजॉय कर रही है। और इस बात से सास को कोई दिक्कत भी नहीं है।

सास का रिएक्शन देख दंग रह गए लोग

सास बहू के प्यार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा पसंद किया जा रहा है। इसे देखकर लोग बड़े ही दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “ये सास तो बड़ी कूल निकली। यदि मेरी सास मुझे ऐसा करते देख ले तो घर में महायुद्ध छिड़ जाए।” दूसरे यूजर ने कहा “कह दो कि मैं सपना देख रही हूं। आखिर कोई सास इतनी अच्छी कैसे हो सकती है।”

एक महिला लिखती है “यदि मैं किचन का काम छोड़कर सास के सामने ऐसे डांस करने लग जाऊं तो वो मेरी बैंड बजा दे।” एक और महिला यूजर लिखता है “काश सभी सास इतनी अच्छी होती। तो फिर ये रिश्ता कभी बदनाम नहीं होता।”

यहां देखें सास-बहू की सुपर जोड़ी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vinita Sharma (@dancewithvinii)

वैसे आप लोगों को सास बहू का यह वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button